सलमान खान ने खोला अपने सिंगल होने का राज, साथ ही बताया क्यों हर कोई उन्हें कहता है ‘भाई’

author image
Updated on 24 Feb, 2018 at 7:23 pm

Advertisement

सलमान खान इस समय ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘भरत’ को लेकर भी उत्साहित हैं। सलमान बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने अपने ऑन एंड ऑफ स्क्रीन चार्म से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। लेकिन बॉलीवुड में सफल करियर होने के बावजूद भी सलमान अभी तक अविवाहित हैं। उनका वैसे तो कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ा, लेकिन किसी के साथ भी बात शादी तक कभी पहुंच ही नहीं पाई।

52 साल के हो चुके सलमान की शादी का इंतजार जितना फैंस को है, उतना ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों को भी है।

 


Advertisement

कुछ महीने पहले, रोमानिया में सलमान की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली यूलिया वंतूर को “रॉयल मिसेज खान” कहकर बुलाया गया था, जिसके बाद खबरों का बाजार गरम हो गया था कि कहीं सलमान और यूलिया ने गुपचुप शादी तो नहीं कर ली। हालांकि, इस मसले पर दोनों की तरफ से अब तक कुछ नहीं कहा गया है।

 

 

इसमें कोई शक नहीं है कि 50 के पार होने के बावजूद भी सलमान आज भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। अब जैसे कि वह लोकप्रिय शख्सियत हैं तो उनसे जुड़ी हर खबर सुर्खियों में होना लाजमी है।

सलामन सिंगल क्यों है? वो कब शादी कर रहे हैं? ये सवाल तो ऐसे हैं जो जिनका जवाब हर कोई जानना चाहता है।

 

 

सलमान से भी ये ही सवाल कई बार पूछे गए हैं। हाल ही में एक ईवेंट के दौरान सलमान के सामने फिर यही सवाल पूछा गया। लेकिन इस बार सलमान ने जो जवाब दिया उसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

सलमान ने कहा-



“आज कल शादियां बहुत महंगी हो गई हैं। शादी करने में लाखों करोड़ों खर्च हो जाते हैं और मैं इतनी महंगी शादी का खर्चा नहीं उठा सकता। यही कारण है कि मैं सिंगल हूं।”

 

 

वहीं अपने पेरेंट्स की शादी के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा-

 

“मेरे पिता की शादी मात्र 180 रूपए में हुई थी। यहीं कारण है कि वह पांच बच्चों को अच्छे से पाल पोसने में सफल हुए।”

 

इस ईवेंट में सलमान ने यह भी बताया कि लोग उन्हें भाई कहकर क्यों बुलाते हैं। इस पर सलमान ने कहा-

 

“पहले मुझे सोहेल भाई कहकर बुलाता था। उसके बाद दोस्त भी भाई बुलाने लगे। इसके बाद इंडस्ट्री के कई सीनियर लोग भी भाई कहने लगे। तबसे मैं भाई बन गया।”

 

 

अब भले ही सलमान ने ज्यादा खर्चे को शादी न करने के पीछे की वजह बताई हो, लेकिन एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज में सलमान ने अपनी शादी के सवाल को बड़े ही चालाकी से टाल दिया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement