#MeToo: अब बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर लगाया रेप का आरोप

author image
Updated on 24 Oct, 2018 at 5:54 pm

Advertisement

इन दिनों बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट ज़ोरों-शोरों से चल रहा है। कई बड़े नामों पर संगीन आरोप लगे हैं। एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए यौन शोषण पर चौंकाने वाली खुलासे कर रही हैं। नाना पाटेकर, सुभाष घई, आलोक नाथ, पीयूष मिश्रा, जैसे कई बड़े नाम शिकंजे में है। #MeToo की आंधी में एक के बाद एक लपेटे में आ रहे स्टार्स और निर्माता-निर्देशकों के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान का नाम सामने आया है।

 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी मॉडल पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनेक भाई सोहेल और अरबाज़ पर रेप का आरोप लगाया है। यही नहीं पूजा ने अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा पर काला जादू का इस्तेमाल कर उनका यौन उत्पीड़न करने का भी आरोप मढ़ा है।

इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज़ शेयर करते हुए पूजा ने सलमान की फैमिली को घेरा है। पूजा ने बताया सलमान, अरबाज़ और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में उनका रेप किया।

 

 

 


Advertisement

वहीं पूजा कहती हैं  शत्रुघ्न सिन्हा ने उनपर काला जादू किया, जिसकी वजह से कई सालों तक उनपर भूतों का साया मंडराता रहा। पूजा ने कहा सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा के करियर को लिफ्ट अप करने के लिए उनके साथ ऐसा किया गया। उन्होंने सलमान खान के पिता सलीम खान की भी घेरे में लिया और कहा उन्हें सबकुछ पता था फ़िर भी उन्होंने कुछ नहीं किया।

 

 

 

यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी पूजा ने सलमान पर ऐसे आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी साल 2016 में वो सलमान पर बलात्कार का आरोप लगा चुकी हैं। सलमान खान पर आरोप लगाने के बाद पूजा मिश्रा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह लताड़ लग रही है। कुछ ने पूजा को पागल कह डाला तो किसी ने उन्हें दिमाग का इलाज कराने की सलाह दे डाली है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement