अगर यह अभिनेत्री सही समय पर नहीं आती तो सलमान कैटरीना को बुरी तरह पीट ही देते

author image
Updated on 13 May, 2018 at 7:45 pm

Advertisement

बॉलीवुड के दबंग खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी ज़िंदगी के कारण भी चर्चा में बने रहते हैं। उनके गुस्से से बॉलीवुड का हर शख्स वाकिफ है। बॉलीवुड की कई हस्तियों से उनके अनबन की खबरें आपने पढ़ी भी होगी।

 

आज हम आपको सलमान खान के करीब माने जाने वाली कैटरीना कैफ के साथ हुए सलमान के झगड़े के बारे में बताने जा रहे हैं। कहा जाता है कि ये झगड़ा इतना बड़ा कि गुस्से में सलमान ने कैटरीना पर हाथ तक उठा दिया।

 

salman katrina fight

amazonaws


Advertisement

 

सलमान खान और कैटरीना कैफ का अफेयर एक समय मीडिया की सुर्खियों में हुआ करता था। इनके अफेयर पर आए दिन नई-नई खबरें बना करती थीं। बात यहां तक पहुंच गई थी कि सलमान और कैटरीना की शादी होने तक की बात कही जाने लगी।

 

 

हांलाकि, ऐसा नहीं हुआ और कुछ ही सालों में इनका अफेयर भी समाप्त हो गया। सलमान और कैटरीना का अफेयर भले ही समाप्त हो गया हो लेकिन इनसे जुड़े किस्से आज भी शेयर किए जाते हैं। आज हम आपको वो किस्सा बता रहे हैं, जब सलमान खान ने कैटरीना कैफ को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था।

 

 

दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ की एक पार्टी रखी गई थी। उस पार्टी में कैटरीना को काफी छोटे कपड़ों में देखकर सलमान खान भड़क गए। वह कैटरीना के पास गए और उन्हें ऐसे कपडे न पहनने की हिदायत देते हुए उन्हें भला-बुरा कहने लगे।

 



दोनों के बीच इस बात को लेकर तनातनी इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दुसरे को गाली देने लगे। इसके बाद सलमान ने अपना आपा खोते हुए कैटरीना पर हाथ तक उठा दिया।

 

 

सलमान का ये बर्ताव देखकर कैटरीना तुरंत ही पार्टी छोड़कर वहां से चली गईं। बताया जाता है कि सलमान के गुस्से को देख कैटरीना काफी डर गईं थीं और इसके कारण वह किसी को बिना वताए अपनी वैनिटी वैन में जाकर बैठ गईं।

 

 

यह पूरा वाकया तब का है जब कैटरीना की रणबीर कपूर और कपूर खानदान से नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं।

इस घटना के दौरान रणबीर कपूर मुंबई नहीं थे, लिहाजा कैटरीना ने करीना कपूर को फ़ोन कर इस पूरी घटना के बारे में बताया। तब तुरंत करीना अपने बॉडीगार्ड समेत वहां पहुंची और कैटरीना को अपने घर लेकर आ गईं।

 

 

कहा जाता है कि सलमान के इसी गुस्सैल रवैये के चलते दोनों के रिश्तों में खटास आई। एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा भी था कि ‘एक था टाइगर’ की पार्टी में कैटरीना को छोटे कपड़ों में देखकर वह भड़क उठे थे। हालांकि, उन्होंने कैटरीना पर हाथ उठाने की बात से हमेशा ही इनकार ही किया है।

हालांकि, अब ये दोनों खुद को एक-दुसरे का अच्छा दोस्त बनाते हैं। कई ऐसे मौके आए हैं जब दोनों के बीच की ऑफ स्क्रीन बोन्डिंग को कैमरे ने कैप्चर भी ने किया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement