नहीं रहा सलमान खान का पहला प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की उसकी तस्वीरें

Updated on 20 Oct, 2018 at 5:56 pm

Advertisement

सलमान खान के प्यार की लिस्ट काफ़ी लंबी है। सल्लू मियां को दर्जनों लड़कियों से प्यार हुआ, मगर उनका कोई भी प्यार अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। इन दिनों उनके और यूलिया वंतूर के बीच नज़दीकियों की चर्चा है। इसी बीच खबर आई है सलमान का पहला प्यार दुनिया को अलविदा कह चुका है।

 

 

बॉलीवुड के दबंग खान ने सोशल मीडिया पर खुद इसके बारे में बताया। अगर आप इस बात को उनकी किसी गर्लफ्रेंड से जोड़ रहे हैं तो आप गलत हैं, क्योंकि सलमान का पहला प्यार कोई लड़की नहीं, बल्कि उनका पालतू कुत्ता है।

 

सलमान खान ने जिस प्यार का ज़िक्र सोशल मीडिया पर किया वो कोई और नहीं, बल्कि उनका पालतू कुत्ता ‘माय लव’ है, जिसका निधन हो गया है। सलमान खान अपने कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं। सलमान खान ने ‘माय लव’ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर करते हुए एक मैसेज में लिखा- “मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता ‘माय लव’ आज इस दुनिया से चला गया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।”

 


Advertisement

 

‘माय लव’ लैब्राडोर ब्रीड का कुत्ता था। सलमान खान के पास कई अलग-अलग ब्रीड के कुत्ते हैं। उन्हें कुत्तों से बहुत प्यार है। कई बार वो पालतू कुत्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। ‘माय लव’ से पहले सलमान खान के पास ‘माय सन’ और ‘माय जान’ नाम से भी दो कुत्ते थे। अपने प्यारे कुत्ते की मौत से सलमान बहुत दुखी है।

 

बताते चलें सलमान अपने पालतू कुत्तों पर लाखों रुपए खर्च करते हैं। इन पालतू कुत्तों की देखभाल के लिए अलग से नौकर हैं। सल्लू मियां अब तक सेंट बर्नार्ड (सेंट) और नेपोलिटन मस्टिफ (मोगली) जैसे ब्रीड के कुत्ते पाल चुके हैं। सोशल वर्क करने वाले सलमान का कुत्तों से हमेशा से लगाव रहा है। वैसे भी लगभग हर बड़े सितारे के पास खास नस्ल के कुत्ते होते हैं, क्योंकि अपनी सेफ्टी के लिए उन्हें कुत्तों से ज़्यादा शायद किसी और पर भरोसा नहीं है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement