कमाई के मामले में सलमान खान ने बिग बी को पछाड़ा, ‘बिग बॉस’ से कमाएंगे इतने करोड़

Updated on 12 Sep, 2018 at 2:50 pm

Advertisement

टीवी जगत के दो बहुचर्चित शोज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘बिग बॉस’ की मेज़बानी की कमान इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकारों के हाथों में है। जहां अमिताब बच्चन की मेज़बानी वाले टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-10’ का आगाज हो चुका है। तो वहीं 16 सितंबर से सलमान खान का रियलटी शो ‘बिग बॉस’ भी शुरू होने जा रहा है। जाहिर है दोनों ही शोज़ टीवी जगत में काफी लोकप्रिय रहे हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में ‘बिग बॉस’ और ‘केबीसी’ के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है।

 

टीआरपी की रेस में ये शोज किसी भी अन्य धारावाहिक से कहीं आगे हैं, जिसके चलते समय-समय पर अमिताभ और सलमान खान की फीस को लेकर खबरें आती रहती हैं।

वैसे तो ‘केबीसी’ होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन काफी मोटी रकम लेते हैं, लेकिन इस बार खबर है कि सलमान ने कमाई के मामले में बिग बी को कहीं पीछे छोड़ दिया है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एक एपिसोड होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन लगभग 5 करोड़ रुपये लेते हैं। 12 हफ्तों में केबीसी के 60 एपिसोड प्रसारित होने हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो केबीसी से बिग बी को होने वाली कमाई का आंकड़ा 300 के करीब पहुंचता है।


Advertisement

 

 

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को बिग बॉस का एक एपिसोड होस्ट करने के लिए करीब 14 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान इस साल बिग बॉस से 336 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले हैं। हालांकि, अब तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि बिग बॉस से होने वाली कमाई से सलमान खान एक बड़ा मुकाम हासिल कर लेंगे।

 

बता दें कि बिग बॉस में सलमान की कमाई का सिलसिला साल दर साल बढ़ता ही जा रहा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement