सलमान खान ने इस शख्स के बेटे को लॉन्च कर अपना उधार चुकता किया

Updated on 1 Jun, 2018 at 5:10 pm

Advertisement

बॉलीवुड बेहद ही प्रोफेशनल दुनिया है लेकिन यहां आज भी इंसानियत की कद्र होती है। सलमान की इमेज बेहद दरियादिल इंसान की है, लेकिन उनमें ऐसा चेंज एक दिन में नहीं आया होगा। एक व्यक्ति जब सफल होता है तो उसकी सफलता में अनेक लोगों की भूमिका होती है। ऐसे ही असफलता के बाद भी ऐसे लोग भी होते हैं, जो सहारा बनते हैं। आज सलमान खान अनेक लोगों के लिए ऐसा ही सहारा बनकर खड़े हैं।

 

बॉलीवुड में सर्वोच्च शिखर पर विराजमान सलमान खान को आज भी अपने मुफिलिसी के दिन याद हैं। यह जानकर हैरान होना लाजिमी है। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई चेहरों को लांच किया और आगे भी करेंगे। हालांकि, जिस चेहरे की चर्चा यहां करने वाले हैं उसकी कहानी बेहद दिलचस्प है!

 


Advertisement

 

सलमान खान ने एक नये चेहरे को लॉन्च करते हुए ऐसी बात कही कि आपका दिल भी पसीज जाएगा।

 

सलमान ने जहीर इकबाल को अपनी फिल्म के लिए साइन किया है। इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर में शुरू होने वाली है। सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट पर दो फोटो शेयर किया है।

 

सलमान ने जहीर को बताया हैः

“जिनसे तुम प्यार करते हो और जो तुमसे प्यार करते हैं। उनका हमेशा आदर करना और उनके लिए सदा ही वफादार रहना। इकबाल किशोरावस्था में मेरा बैंक था। मुझे अब भी उसे 2,011 रुपये देने हैं। भगवान का शुक्र है कि उसने ब्याज नहीं लिया।”

 

 

सलमान खान ने जहीर के बचपन की तस्वीर व अपने दोस्त तथा जहीर के पिता इकबाल की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा है कि कैसे इतनी जल्दी ये बच्चे बड़े हो जाते हैं। उन्होंने ट्विटर पर जहीर की तस्वीर को साझा करते हुए हिदायत भी दी है। साफ़ जाहिर है कि सलमान खान ने अपने मित्र इकबाल के पुत्र को लांच कर अपना हिसाब चुकता किया है।

 

ऐसे लोग आज विरले मिलते हैं जो किसी के किए एहसान को लम्बे अरसे तक याद रखते हैं। एहसान फरामोश इस दुनिया में सलमान ने इस पोस्ट के जरिए वाकई एक बड़ी बात की है!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement