अब जमीन विवाद में फंसे सलमान खान और उनका परिवार, जानिए क्या है मामला

Updated on 6 Jul, 2018 at 11:34 am

Advertisement

सलमान खान और विवाद। दोनों जैसे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। अब उनका परिवार भी विवादों में घिरता जा रहा है। कुछ ही दिन पहले सलमान के भाई अरबाज के क्रिकेट की सट्टेबाजी में शामिल होने की बात आई थी। वहीं, अब पूरा परिवार एक नए विवाद में घिरता जा रहा है।

 

 


Advertisement

जी हां, सलमान खान और उनका परिवार एक नए विवाद का सामना कर रहा है।

 

 

सलमान खान और उनके परिवार पर आरोप है कि उन्होंने जमीन के लिए पड़ोसी को परेशान व प्रताड़ित किया है। इससे अब सलमान एक नई मुसीबत में घिर सकते हैं।

 

आखिर क्या है मामला

 

मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ करीब तीन साल पहले अमेरिका से यहां आए हैं। साल 1996 में कक्कड़ परिवार ने यह जमीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। यह दंपति अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहता है। हालांकि, अब दंपति का आरोप है कि इस जमीन पर बंगला बनवाने की कोशिशों की वजह से वह खान परिवार के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें परेशान किया जा रहा है। दंपति का यह भी कहना है कि जमीन खरीदते वक्त उन्होंने सलीम खान से इसकी इजाजत ली थी। अब उन्हें न तो बिजली की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है और न ही यहां प्रवेश का रास्ता दिया जा रहा है।



कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

 

 

पीड़ित परिवार ने महाराष्ट्र के वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इस मामले में सुधीर मुनगंटीवार न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद सलमान ख़ान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते दिखे थे।

 

 

कक्कड़ परिवार का कहना है कि सलमान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए उनकी सुनवाई नही हो रही है।

सलमान इन दिनों ‘दबंग टूर’ में व्यस्त हैं और इस मामले में अब तक न तो उन्होंने और न ही उनके परिवार ने अपना कोई पक्ष सामने रखा है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement