Advertisement

विडियोः कैटरीना को रोते नहीं देख पाए सलमान खान, खुद देखिए उन्होंने क्या किया

5:12 pm 13 Apr, 2018

Advertisement

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान अंतिम बार खूबसूरत कैटरीना कैफ के साथ दिखे थे। यह फिल्म हिट हुई। सलमान हैं तो फिल्म हिट होना ही है, लेकिन परदे पर कैटरीना के साथ सलमान को देखना फैन्स को खूब रास आता है। बॉलीवुड में सलमान ने कैटरीना को जमने में खूब मदद की थी। उनके रिलेशनशिप की खबरें भी खूब आया करती थीं। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए।

 

कैटरीना कब सलमान से अलग होकर रणबीर कपूर के पाले में चली गईं, पता ही नहीं चला। हालांकि, अब वे दोनों भी साथ नहीं हैं। रणबीर से रिश्ते दरकने के बाद कैटरीन खुद को संभाल रही हैं। सल्लू मियां अब भी कैटरीना को मदद करते हैं।

इतना ही नहीं, कैटरीना को लेकर सल्लू के दिल में जो जगह वो एक विडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है। सलमान ने खुद इसमें कहा है कि ‘आई हेट टीयर्स’। वो ऐसा कहकर राजेश खन्ना की याद ताजा कर जाते हैं।

 

 


Advertisement

विडियो में कैटरीना कैफ को चुप कराते सलमान खान परेशान दिख रहे हैं। वे कैटरीना को हंसाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जा रहा है। दरअसल, कुछ समय पहले सलमान और कैटरीना एक रिएलिटी शो में गए थे।  जहां फिल्म ‘तेरे नाम’ का गाना ‘तेरे नाम पर’ परफॉरमेंस देखकर वे रोने लगीं।

 

विडियो में सलमान कहते हैं, ‘उफ्फ कैटरीना, रो मत, ठीक है, आई हेट टियर्स। वो कौन सा डायलॉग है?” इसके बाद कैटरीना मुस्कराती दिखती हैं।

यह रहा वीडियोः

 

सलमान ने कैटरीना के करियर को फिर से सेट करने में सहयोग किया है। कैटरीना फिलहाल आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही वे ‘एबीसीडी-3’ में वरुण धवन के साथ परदे पर दिखेंगी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement