मलाइका से दोस्ती अर्जुन कपूर को पड़ रही है महंगी, सलमान के कारण इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम!

Updated on 16 Apr, 2018 at 11:26 pm

Advertisement

पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर भला कौन ले! बॉलीवुड में दबंग सलमान का नाम आते ही ये कहावत सच लगने लगती है। कोई भी फिल्मी कलाकार बॉलीवुड में रहकर सल्लू भाई से दुश्मनी मोल  नहीं लेना चाहता।

कुछ समय पहले विवेक ओबेरॉय ने ऐसा किया था, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। सलमान से हुई दुश्मनी उन्हें इतनी भारी पड़ी कि उनके फिल्मी करियर को ही निगल गई। लिहाजा अब कोई भी ऐसी गलती दोहराना नहीं चाहता। और यही वजह है कि इन दिनों अर्जुन कपूर सलमान की खुशामद करने में लगे हुए हैं। वह सलमान के साथ अपने रिश्तों को बिगड़ने नहीं देना चाहते और शायद इसीलिए सलमान को लुभाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहें हैं।

 

 

सलमान के लिए इन दिनों अर्जुन कपूर कुछ ज्यादा ही चिंतित दिख रहें हैं। ऐसे में सवाल ये उठ रहे है कि आखिर सलमान पर अर्जुन इतने महरबान क्यों हैं।

 

 इसके पीछे वजह है सलमान की नाराजगी और वो इसलिए क्योंकि इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिश्तों की बढ़ती गरमाहट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

 

 

बताया जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलामन अर्जुन से खफा है। खबरें हैं कि सलमान मलाइका और अरबाज के बीच हुए तलाक की वजह अर्जुन कपूर को मान रहे हैं।


Advertisement

 

सलमान ने कुछ समय पहले अर्जुन और मलाइका के बीच बढ़ती नजदीकियों के बारे में अर्जुन से सीधे बात भी की थी, जिससे अर्जुन ने सिरे से नकार दिया।

 

 

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सजा सुनाई जाने के बाद से ही अर्जुन कपूर सलमान की बहनों से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। वह उनकी खबर लेते रहते हैं। हालांकि, सलमान की ओर से इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों निर्देशक अर्जुन कपूर को फिल्म में लेने से बच रहे हैं क्योंकि ऐसा करके वो सलमान से अपने रिश्ते खराब नहीं करना चाहते।

 

 

गौरतबल है कि लंबे समय से साथ रहे मलाइका और अरबाज के रास्ते अब अलग हो चुके हैं। मलाइका और अरबाज के बीच हुए तलाक की वजह कहीं न कहीं अर्जुन और मलाइका के बीच बढ़ती नजदीकियों को बताया जा रहा है, जो सलमान को फूटी आंख नहीं सुहा रहा। बता दें कि अर्जुन और मलाइका को कई बार देर रात तक एक दूसरे के घर आते जाते देखा जा चुका है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement