#MeToo: सलमान खान पर रेप के आरोप के बाद पिता सलीम खान का आया बड़ा बयान

Updated on 24 Oct, 2018 at 5:50 pm

Advertisement

#MeToo मूवमेंट को लेकर अब तक फ़िल्म और मीडिया जगत के कई दिग्गज लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। बीते कुछ समय से चल रहे इस मूवमेंट ने देश में कई दबी हुई आवाजों को बाहर निकलने की ताकत दी है। जब से महिलाएं इस मुहीम को लेकर जागरुक हुई हैं तभी से नामचीन हस्तियों के चेहरों से नकाब उतरने शुरु हो गए है। तनुश्री से शुरु हुए इस अभियान पर अब तक देश की कई जानी-मानी हस्तियां अपना बयान दे चुकी हैं। हर गुज़रते दिन के साथ#MeToo अभियान और मज़बूत होता जा रहा है।

 

 

#MeToo के तहत अब तक फ़िल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं, हास्य कलाकारों और मशहूर लेखकों सहित कई नामचीन हस्तियों पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है। इस मुद्दे पर जब फ़िल्म की कुछ बड़ी हस्तियों से सवाल पूछे गए तो उन्होंने इससे किनारा कर लिया। 

 

जहां मॉडल पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके दोनों भाइयों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। मॉडल और वीजे रह चुकीं पूजा मिश्रा ने कहा सलमान और उनके भाइयों ने उनका रेप किया। वहीं उनके पिता ने #MeToo मूवमेंट पर बड़ा बयान दिया है और अपनी राय रखी है।

 

 ट्विटर पर सलीम खान ने तनुक्षी के साथ-साथ पूरे #MeToo मूवमेंट को खुलकर सपोर्ट किया है। इस पोस्ट में सलीम खान उन लोगों पर तंज कसते हुए नज़र आ रहे हैं, जो शुरुआत से ही #MeToo के खिलाफ़ हैं। सलीम खान ने अपनेे ट्वीट के जरिए पीड़ित महिलाओं का साथ दिया है। उन्होंने लिखा है-


Advertisement

 

”उनके पास बचाव के लिए सिर्फ एक ही सवाल है कि इतनी देरी से क्यों? कभी नहीं से देरी ज़्यादा बेहतर है। आपको नतीजे का इंतजार करने की ज़रूरत नहीं है, आप पहले ही पब्लिक का बड़ा सपॉर्ट हासिल कर चुकी हैं। आदमी पहाड़ से गिरकर खड़ा हो सकता है। अपनी नजरों से गिरकर नहीं।’

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement