पिता सलीम ख़ान ने बताया ऐसा सीक्रेट, शर्म से पानी-पानी हो गए सलमान

7:09 pm 9 Jan, 2019

Advertisement

सलमान ख़ान बहुत बड़े सुपरस्टार है इस बात में कोई दो राय नहीं है। उनकी फ़्लॉप फ़िल्म भी 100 करोड़ का बिज़नेस कर लेती है, लेकिन बचपन में वो भी किसी आम बच्चे की तरह ही थे। जहां तक पढ़ाई का सवाल है तो सलमान की इसमें बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं थी। सलमान की पढ़ाई से जुड़े एक सीक्रेट का खुलासा हाल ही में उनके पिता सलीम ख़ान ने कपिल शर्मा के शो में किया।

 

 


Advertisement

‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे एपिसोड में सलमान ख़ान अपने भाईयों और पिता के साथ पहुंचे। पूरे ख़ान खानदान ने सेट पर जमकर मस्ती की और यहां खुला सलमान से जुड़ा गहरा राज़, जिसके खुलते ही बेचारे सल्लू मियां शर्म से लाल हो गए। दरअसल, बातों-बातों में सलमान के पिता सलीम खान ने बताया सलमान लीक हुए पेपर से पास होते थे।

 

 



पुराना किस्सा बताते हुए सलीम खान ने कहा, “मेरे घर में गणेश नाम का एक शख्स आया करता था। जब भी वो आता तो उसकी बड़ी इज्जत होती। गणेश सर को कुर्सी दो, पानी पिलाओ, गणेश सर आ गए। मैंने सोचा आखिर ये शख्स है कौन जिसे मेरे घर में मुझसे ज़्यादा इज्ज़त मिल रही है। पता करने की कोशिश की तो मालूम पड़ा गणेश वो है जो स्कूल से पेपर लेकर आता है।”

 

 

सलीम ख़ान के इस खुलासे के बाद कपिल ने कहा “सलीम साहब आप सोहेल का राज खोल रहे हैं।’ तो शरीफ बच्चे की तरह सलमान ने हंसते हुए खुद कबूल कर लिया ये उनसे जुड़ा किस्सा है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement