टीवी की आदर्श बहू साक्षी तंवर 45 वर्ष की उम्र में बनी मां, मगर अब तक नही की है शादी

5:15 pm 21 Oct, 2018

Advertisement

दंगल फिल्म में आमिर खान की पत्नी का रोल निभाने वाली साक्षी तंवर अब मां बन चुकी है उन्होनें नवरात्रों के दौरान एक बच्ची को गोद लिया है साक्षी ने बच्ची का नाम दित्या रखा है। दित्या महज 8 महीने की है। साक्षी ने इस बात की पुष्टि करते हुए एक अंग्रेजी बेवसाइट पर इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था।  उन्होनें इंटरव्यू में कहां कि ” मैंने अपने पेरेन्ट्स के आशीर्वाद और दोस्तों के साथसाथ परिवार वालों के सपोर्ट से इस बच्ची को गोद लिया है। और मैं बेहद खुश हूं

 

 

साक्षी ने आगे कहा कि यह पल उनकी जिंदगी के बेहद खूबसूरत पलों में से एक है। साक्षी दित्या को अपनी सभी प्रार्थनाओं का फल मानती हैं। वह इस बात से बेहद खुश भी है कि उनके घर में लक्ष्मी आई है। उन्होनें कहा की मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से मुझे दित्या की मां बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है इस वजह से मैने बच्ची का नाम दित्या रखा है और अब साक्षी सिंगल मदर बनकर दित्या की देखभाल करेंगी।

 


Advertisement

 

तो वहीं, ट्विटर पर साक्षी के भाई ने पूरे परिवार के साथ दित्या की एक फोटो शेयर की है जिसमें साक्षीं ने दित्या को गोद मे लिया हुआ है इस फोटो में सभी बेहद खुश लग रहे हैं।

 

 45 वर्षीय साक्षी ने अब तक शादी नही की है। टीवी जगत में साक्षी तंवर एक जानामाना नाम है। साक्षी ने एकता कपूर के कई सीरियल्स में कर चुकी है।  साक्षी ने 2000-2008 में  शो “कहानी घर घर की” में अग्रवाल परिवार की बहू पार्वती का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया था। 2003 में “देवी”और  2011-14 में “बड़े अच्छे लगते हैं”  जैसे पॉपुलर शो से साक्षी तंवर ने खुब नाम कमाया।

 

 

साक्षी आने वाले समय में कई फिल्मों में नज़र आ सकती है।  उनकी आखरी फिल्म आमिर खान की दंगल थी। बता दें कि साक्षी ने अबतक शादी नहीं की है, हालांकि उनकी शादी को लेकर कुछ समय पहले अफवाह जरूर आई थी। 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement