दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में ऐसा क्या हुआ साक्षी ने नहीं खिंचाई धोनी के साथ फ़ोटो!

Updated on 4 Dec, 2018 at 11:47 am

Advertisement

बी-टाउन में दीपवीर की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियां बटोर रही हैं। इटली में शादी करने के बाद दोनों ने मुंबई के होटल हयात में ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें फ़िल्म और खेल जगत के साथ देशभर की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस शाही रिसेप्शन से सामने आया एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी के साथ एंट्री ली। इस बीच जैसे ही मीडिया ने दोनों को एक कपल फ़ोटो क्लिक करवाने के लिए कहा तो दोनों के साथ हार्दिक पांडया भी आ गए।

इस दौरान जब फ़ोटोग्राफ़र ने साक्षी को हार्दिक से जगह बदलने के लिए कहा तो वो मुस्कुराते हुए स्टेज छोड़कर चली गईं। साक्षी को इस तरह बीच में जाता देख धोनी कुछ असहज ज़रूर हुए लेकिन फिर उन्होंने माहौल को खुशनुमा बनाते हुए हार्दिक का हाथ थाम लिया।


Advertisement

 

साक्षी ने छोड़ा धोनी का हाथ - sakshi left dhoni's hand

 

वाकई मैदान के बाहर भी धोनी सिचुएशन को बखूबी संभालना जानते हैं। बीते दिनों धोनी ने बेहतरीन विकेट कीपिंग के चलते अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था। साथ ही अपने फ़ैंस को इस बात का यकीन भी दिलाया था भले ही उनकी उम्र बढ़ गई हो लेकिन अभी भी मैदान में उनकी फ़ुर्ती देखते ही बनती है।



 

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ही लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जानकारों की माने तो दीपवीर की मोहब्बत संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘रामलीला’ से परवान चढ़ी थी। दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी रिति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। वही रिसेप्शन पार्टी में रणवीर ने जमकर मस्ती की और बेहद रोमांटिक अंदाज़ में दीपिका के लिए कई गाने गाए और खूब डांस किया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement