कुछ ऐसी दिखने लगी हैं ‘सैराट’ फेम रिंकू राजगुरु, ‘धड़क’ में इस अभिनेत्री का किरदार निभाया है जान्हवी ने

Updated on 26 Jul, 2018 at 1:02 pm

Advertisement

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस के अच्छे रिव्यूज मिल रहे है। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। दो साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘सैराट’ में रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ‘सैराट’ में रिंकू ने आर्ची नाम की एक गांव की लड़की का किरदार निभाया था। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रिंगू काफी सिपंल लुक में दिखीं थीं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

 

 


Advertisement

बीते 2 साल से ‘सैराट’ फिल्म की ये एक्ट्रेस फिल्मी चकाचौंध से गायब रही, लेकिन अब एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई है। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी ताजा तस्वीरें है। सोशल मीडिया पर रिंकू की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, ‘सैराट’ के हिट होने के बाद रिंकू ने पूरी तरह अपना मेकओवर कर लिया है। उनका वजन अब पहले से काफी कम हो गया है।

 

महज 14 साल की उम्र में रिंकू ने सैराट फिल्म को साइन किया था। फिल्म के रिलीज होने के बाद वो रातों रात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का मराठी फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था।

 

 



‘सैराट’ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का बजट केवल 4 करोड़ रुपये था, बावजूद इसके  रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने इसे अपनी एक्टिंग के बल पर हिट करवाया दिया था।

 

 

रिंकू महाराष्ट्र के सोलापुर के गांव अकलुज की रहने वाली हैं। रिंकू अभी केवल 17 साल की हैं। फिल्मों में आने से पहले रिंकू एक आम लड़की की जिंदगी जी रही थीं। सैराट के रिलीज होने के बाद कन्नड़ भाषा में भी इसका रीमेक बना था, इसमें भी रिंकू ने लीड रोल निभाया था।

 

 

फैंस को उम्मीद है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद रिंकू दोबारा रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement