10 साल के लंबे अफेयर के बाद इस बैडमिंटन खिलाड़ी से शादी करने जा रही हैं साइना नेहवाल

Updated on 28 Sep, 2018 at 3:33 pm

Advertisement

भारत की 28 वर्षीय बैडमिंटन सुपरस्‍टार साइना नेहवाल का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। भारत की झोली में कई मेडल्स डालने वाली साइना अाखिरकार शादी के बंधन में बधंने जा रही है। साइना ने अपने जीवन साथी के रूप में पी. कश्यप को चुना है। बीते कुछ समय से इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि साइना इस साल शादी के बंधन में बधं जायेगी। 

 

दोनों ही खिलाड़ी हैदराबाद के रहने वाले है। पी. कश्यप की साइना नेहवाल से मुलाकात पुलेला गोपीचंद की एकेडमी में ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी, और तभी से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि साइना और पी. कश्यप लगभग 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

 

 

कई बार साइना और पी. कश्यप के रिलेशनशिप स्टेटस  को लेकर खबरों का बाज़ार भी गर्म होता रहा है, लेकिन हर बार दोनों ही खिलाड़ियों ने  एक-दूसरे को ट्रेनिंग प्रैक्टिस पार्टनर कहते हुए अपने इस रिश्ते को नाम देने से इंकार कर दिया। 


Advertisement

 

 

 

8 सितंबर को साइना ने  पी. कश्यप के साथ उनके जन्मदिन की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देख कर कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कोई रिश्ता है।  

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 28 वर्षीय साइना वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें नंबर पर हैं, तो वहीं 32 वर्षीय पी. कश्यप 57 वें नंबर पर आते हैं। अगर दोनों ही बैडमिंटन खिलाड़ी शादी के बंधन में बधंते हैं तो यह खिलाड़ियों की दूसरी जोड़ी होगी जो ब्याह रचाएगी। इससे पहले भारत की खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और चेतन आनंद भी शादी के बंधन में बंधे थे।  

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement