सैफ अली खान के बेटे ने ईद पर शेयर की बियर पीते हुए तस्वीर, सोशल मीडिया यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

author image
Updated on 18 Jun, 2018 at 6:12 pm

Advertisement

सैफ अली खान के बेटे तैमूर अपनी क्यूटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान कम ही कैमरे में कैद होते हैं। इब्राहिम को सैफ अली खान की कॉपी कहा जाता है।

 

View this post on Instagram

🌞

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

 

अगर आप सैफ की पुरानी तस्वीरों और अब के इब्राहिम को देखोगे तो दोनों हुबहू नजर आएंगे। हालांकि, इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

 

इस बार उनकी शेयर की गई एक तस्वीर के कारण उन्हें लोगों ने आड़े हाथों ले लिया। 6 महीने बाद इंस्टाग्राम पर कमबैक कर रहे इब्राहिम ने हाल ही में पूल में चिल करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘वक्त बताएगा’।

 

इस तस्वीर में उनके हाथ में एक बियर का कैन आपको दिख रहा होगा। बस इब्राहिम का यही अंदाज कुछ लोगों को रास नहीं आया। ईद के मौके पर बियर के साथ सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करने पर लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी सुनाई।

 

View this post on Instagram

time will tell

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

 

17 साल के इब्राहिम ने ईद के मौके पर बियर पी ली और इस वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

 

 

 

 

 

 

 

भले ही कई लोगों को इब्राहिम का ये अंदाज पसंद नहीं आया, लेकिन अधिकतर ने इब्राहिम को सैफ की डिट्टो कॉपी बताते हुए उनकी तारीफ की।


Advertisement

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जहां इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, इब्राहिम अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आगे किस फील्ड में जाएंगे, ये कहना मुश्किल नहीं है। फिल्म स्टार्स के बच्चे आमतौर पर फिल्मों में ही करियर बनाना पसंद करते हैं, क्योंकि वहां उन्हें स्ट्रगल नहीं करना पड़ता है। इब्राहिम 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं।

 

 

इब्राहिम अभी फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। स्पोर्ट्स में उन्हें खासा रुचि है। वो फुटबॉल और क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। दो साल पहले इब्राहिम ने अपने स्कूल में गील्स शिल्ड इंटर स्कूल टूर्नामेंट (अंडर-14) खेला था। इब्राहिम यूं तो लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं, लेकिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना उन्हें बेहद पसंद है। उन्हें चंकी पांडे के भतीजे अयान पांडे, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर सहित कई दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करते देखा जाता है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement