सैफ अली खान का एंटी हीरो लुक हुआ लीक, पहले भी नेगेटिव रोल्स कर वाहवाही बटोर चुके हैं ये एक्टर्स

Updated on 28 Aug, 2018 at 4:50 pm

Advertisement

गैंगस्टर की लुका-छिपी और धरपकड़ पर आधारित वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीरीज में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अब खबर है कि सैफ जल्द ही अपनी अगली फिल्म में नागा साधू का किरदार निभाने वाले हैं । डायरेक्टर नवदीप सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का नाम हंटर है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही है। हाल ही में फिल्म के सेट से सैफ अली खान का एक लुक सामने आया है, जिसमें वो बेहद अलग लग रहे हैं।

शूट के लिए मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में राजस्थान का सेट बनाया गया है। इस फिल्म के बारे में वैसे तो अब तक ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इतना जरूर है कि इस फिल्म में सैफ एक नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं

 

सैफ अली खान का एंटी हीरो लुक हुआ लीक (anti hero look of saif ali khan leak)

filmibeat


Advertisement

 

सैफ अली खान का ये नया अवतार आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को कड़ी टक्कर दे रहा है। हालांकि, इंडस्ट्री में सैफ और आमिर ही एक मात्र ऐसे कलाकार नहीं हैं, जो फिल्मों में इस तरह की नेगेटिव भूमिका निभा रहे हैं। बॉलीवुड में अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं जिनमें दर्शकों ने एक्टर्स के नेगेटिव रोल्स को काफी पसंद किया है।

फना

लगभग 12 साल पहले आई आमिर और काजोल स्टारर फिल्म फना बॉकिस ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में आमिर का किरदार नेगेटिव था। वो एक आतंकवादी की भूमिका में नजर आए थे। उस वक्त आमिर की इस फिल्म ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई

इस फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी दोनों ही नेगेटिव किरदार में थे। फिल्म में अजय देवगन ने सुल्तान मिर्जा के किरदार को पर्दे पर उतारा था, जबकि इमरान हाशमी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आए थे।

 

शूटआउट एट वडाला

फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में एक्टर जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने एक अपराधी का किरदार निभाया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

रेस

अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान ही असली विलेन थे, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्ट सुपरहिट रही थी। फिल्म ने 60 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

किक

दर्शकों ने फिल्म किक में सलमान के नेगेटिव किरदार को काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने 233 करोड़ रुपये कमाए थे।

 

पद्मावत

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में रणवीर अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म ने 265 करोड़ रुपये की कमाई की थी।



 

धूम 3

धूम के इस सीक्वल में आमिर के जुड़वां रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने 280 रुपये की कमाई की थी।

 

ओमेर्टा

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म कमाई के मामले में भले ही पीछे रह गई हो, लेकिन इस फिल्म को कई फेस्टिवल्स में दिखाया गया था।

 

धूम 2

ऋतिक रोशन फिल्म धूम 2 में डार्क शेड में दिखे थे। इस फिल्म में दर्शकों ने ऋतिक काम को काफी सराहा था। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 81 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

वेलकम बैक

इस मल्टी स्टारर फिल्म में सभी कलाकार डॉन के किरदार में नजर आए थे। फिल्म ने 95 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

एक विलेन

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन’ में एक्टर रितेश देशमुख नेगेटिव रोल में थे।  फिल्म ने 105 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

डॉन 2

फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म डॉन 2 में शाहरुख अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म ने 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

सैफ अली खान का एंटी हीरो लुक हुआ लीक (anti hero look of saif ali khan leak)

wwmindia


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement