साइना नेहवाल को लेकर मास्टर-ब्लास्टर ने की ऐसी गलती, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

Updated on 16 Dec, 2018 at 3:26 pm

Advertisement

14 दिसंबर शुक्रवार को बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने बैडमिंटन प्लेयर पारुपल्ली कश्यप के साथ सात फेरे लिए। जिसकी जानकारी साइना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी। फोटो शेयर करते ही साइना के फोटो पर बधाइयों का तांता लग गया। हर कोई साइना को बधाई देने में जुट गया। साइना के कई करीबी दोस्तों ने साइना को ट्विटर पर बधाई देना शुरू कर दिया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी साइना को उनकी शादी की बधाई दी। लेकिन सचिन से एक गलती हो गई।

 

 


Advertisement

साइना की शादी की खबर मिलते ही सभी ने उन्हें बधाई दी। इसी बीच मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर फोटो शेयर कर साइना को शादी की बधाई दी। लेकिन सचिन से इस दौरान ऐसी चूक हो गई, जिसकी वजह से उन्हें फैन्स ने जमकर ट्रोल किया।

 

 

दरअसल सचिन ने साइना को बधाई देते हुए उनकी फोटो बैडमिंटन प्लेयर श्रीकांत किदाम्बी के साथ शेयर कर दी। जिसके बाद लोगों ने सचिन को जमकर ट्रोल किया। हालांकि सचिन ने बधाई देते हुए साइना और पारुपल्ली को ही टैग किया था। लेकिन फोटो को देखकर फैन्स भी कंफ्यूज़ हो गए।

 

 

बाद में सचिन ने अपनी गलती सुधारते हुए उस ट्वीट को हटा दिया और साइना के साथ पारुपल्ली की फोटो को शेयर कर उन्हें बधाई दी। लेकिन तब तक सचिन को लोग काफी ट्रोल कर चुके थे।

 

 

बता दें कि साइना और पारुपल्ली ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। दोनों ने साइबराबाद के रायदुर्ग स्थित घर ओरियन विला में शादी रचाई। शादी के बाद ये दोनों 16 दिसबंर को रिसेप्शन देंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement