सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अब इश्क के भी पक्के खिलाड़ी साबित हो रहे हैं, इस फिरंगी पर आया दिल

Updated on 25 Jul, 2018 at 9:53 am

Advertisement

सचिन क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं और उन्होंने खेल के मैदान पर जो आदर्श स्थापित किए हैं वे चिरकाल तक याद किए जाएंगे। वहीं उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेट में ही अपना करियर तलाश रहे हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया है जिसका उल्लेख किया जा सके। लिहाजा अन्य वजहों से ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं।

 

अर्जुन तेंदुलकर

 

 

फिलहाल अर्जुन तेंदुलकर इस फिरंगी लड़की से इश्क को लेकर चर्चा में बने हैं!

 

 

दरअसल अर्जुन का नाम एक विदेशी महिला क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब जब खबर है तो कुछ बात बनती जरूर दिख रही होगी। अर्जुन को इस विदेशी महिला के साथ कई बार स्पॉट किया गया है। उनके बारे में कई तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं। खबर यहां तक है कि ये सचिन के घर की बहु बन सकती है।


Advertisement

 

 

महिला इंग्लैंड टीम की डेनियल व्याट से अर्जुन की नजदीकियां बढ़ रही हैं। ये महज दोस्ती है या प्यार इसके बारे में अटकलें ही लगाई जा रही हैं। वहीं उनके जानने वाले इसे दोस्ती ही बता रहे हैं। लोग यह भी कह रहे हैं कि अभी अर्जुन की उम्र महज 18 साल की है जबकि डेनियल 26 साल की है।

 

 

इसी डेनियल ने कुछ दिन पहले ही विराट कोहली को प्रपोज किया था और चर्चा में बनी थी।

 

 

बताया जा रहा है कि डेनियल विराट पर डोरे डाल रही थी लेकिन वहां निराशा हाथ लगी। अब वे अर्जुन पर डोरे डाल रही हैं लेकिन दाल यहां भी गलने के आसार बेहद कम हैं!

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement