विडियोः इस बच्चे की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए सचिन तेन्दुलकर

Updated on 30 Dec, 2017 at 5:57 pm

Advertisement

सचिन तेन्दुलकर को क्रिकेट का भगवान कहते हैं। ऐसा कहा जाता है कि सचिन किसी की बल्लेबाजी से आसानी से प्रभावित नहीं होते। इसकी वजह भी है। वह इतने मंजे हुए बल्लेबाज रहे हैं कि क्रिकेट का प्रत्येक शॉट उनके बाएं हाथ का खेल रहा है। सचिन ने एक से एक बढ़कर पारी खेली है और खुद को साबित किया है। ऐसे में अगर सचिन किसी की बल्लेबाजी से प्रभावित होते हैं तो यह बड़ी बात होती है।

सचिन यह भी मानते हैं कि अगर कोई बच्चा खेल में रुचि रखता है तो छोटी सी उम्र से ही उसे खेल के प्रति जागरूक करना चाहिए। उनका मानना है कि कई बार तो बच्चे खेल को गंभीरता से नहीं लेते और यही वजह है कि वह दूसरे बच्चों से इस मामले में पीछे रह जाते हैं। वैसे जब कोई बच्चा बेहतर खेल रहा हो तो सचिन को बेहद अच्छा लगता है। वह काफी खुश होते हैं।

सचिन ने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस विडियो में एक बच्चा क्रिकेट के शॉट मारता हुआ दिखाई पड़ता है। यह बच्चा कोई और नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ का बेटा कबीर है।


Advertisement

सचिन ने कैफ के बेटे का विडियो शेयर कर लिखा हैः

“जूनियर कैफ आप काफी अच्छा खेलते हो, शानदार कवर ड्राइव शॉट। उम्मीद करता हूं कि आप भविष्य में भी ऐसे ही खेलते रहोगो’। सोशल मीडिया पर डालते ही यह विडियो तेजी के साथ वायरल होने लगा।”

कैफ ने भी इसका जवाब दिया है।

इस विडियो को आप भी देखिए और जूनियर कैफ का हौसला बढ़ाइए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement