विराट ने अगर यह रिकॉर्ड तोड़ा कुछ खास गिफ्ट देंगे सचिन तेंदुलकर, किया है वादा

Updated on 24 Apr, 2018 at 6:17 pm

Advertisement

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। वाकई में एक महान क्रिकेटर होने के बावजूद उनमें जो व्यावहारिक-वैचारिक गुण हैं वे उन्हें आम खिलाड़ियों से अलग करते हैं। विराट कोहली भी क्रिकेट के दिग्गजों में शुमार किए जाते हैं, हालांकि अभी उन्हें और दूरी तय करनी है।

 

गौरतलब है कि सचिन और विराट एक दुसरे का बेहद सम्मान करते हैं। विराट कोहली का नाम इस साल के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया।


Advertisement

सचिन तेंदुलकर लिखते हैंः

“2008 में अंडर-19 विश्व कप भारत के लिए बेहद महत्वपूर्ण था, क्योंकि यह युवा प्रतिभाओं को लेकर आया, जिन्होंने देश का प्रतिनिधित्व किया। विराट क्रिकेट के चैम्पियन हैं। उनमें खेल को लेकर भूख और समर्पण है, जो कि बेहद सराहनीय हैं।”

इसके बाद विराट ने जो ट्वीट किया, वो यहां देखें:

 

सचिन विराट को देंगे गिफ्ट अगर…

 

तेंदुलकर ने कहा कि वह कोहली के साथ एक बोतल शैंपेन साझा करेंगे, अगर वे उनके शतक के रिकॉर्ड को तोड़ देते हैं। गौरतलब है कि विराट ने वनडे क्रिकेट में अभी तक 35 शतक लगाए हैं, जबकि तेंदुलकर एकदिवसीय क्रिकेट में 49 शतक का रिकॉर्ड बना चुके हैं। इस लिहाज से विराट को कुल 50 शतक बनाने होंगे।



 

बता दें कि बोरिया मजूमदार की पुस्तक की लॉन्चिंग के अवसर पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सचिन ने विराट को गिफ्ट देने की बात की। उन्होंने कहा कि विराट को शैम्पेन की बोतलें भिजवाने के बजाय उसके साथ बैठकर साझा करूंगा।

 

 

वास्तव में सचिन तेंदुलकर की यही बात उन्हें बेहतर इंसान और महान क्रिकेटर बनाती है! वैसे आज सचिन का जन्मदिन है और उनको बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं!

 

विराट का ट्वीट देखें:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement