इस IPS अफसर को अपना दिल दे बैठी एक महिला, पंजाब से भागकर उज्जैन मिलने पहुंची, लेकिन…

author image
3:43 pm 21 Jun, 2018

Advertisement

आपने बॉलीवुड सितारों से लेकर क्रिकेटर्स के कई जबरा फैन्स के बारे में सुना होगा। उनकी दीवानगी के किस्से आपने पढ़ें होंगे, लेकिन किसी आईपीएस अधिकारी पर कोई लड़की दिल हार जाए, ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है।

 

उज्जैन के हैंडसम IPS अधिकारी सचिन अतुलकर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली 27 वर्षीय एक महिला सचिन अतुलकर से मिलने सीधा उज्जैन जा पहुंची। वहां वह उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई।

 


Advertisement

 

महिला की मानें तो वह सोशल मीडिया पर उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर को फॉलो करती हैं। उनकी तस्वीरें देख उनकी पर्सनालिटी से वो महिला इतनी प्रभावित हुई उन्हें अपना दिल दे बैठी।

 

 

 

पुलिस उसे समझा-बुझाकर वापस भेजने की कोशिश में लगी रही। एसपी से मिलने पहुंची महिला को पहले महिला थाने में रखा। यहां से उसे महिला बाल विकास विभाग के वन स्टॉप सेंटर में काउंसलिंग के लिए सौंप दिया।

 

काउंसलर युवती को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन महिला किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी। उस महिला को माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर में रखा गया था, जहां कर्मचारी व पुलिस उसकी हरकतों से काफी परेशान रहे।

 

 

फिर पुलिस प्रशासन ने युवती के परिजनों से सम्पर्क किया। युवती को लेने के लिए परिजन पहुंचे और उसे लेकर चले गए। युवती की एसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। महिला बाल विकास अधिकारी शाहिद सिद्दकी ने बताया कि युवती चंडीगढ़ में बीएससी टॉपर रह चुकी है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक है।

 

 

जब सचिन अतुलकर से इस पूरे मामले में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि ऑफिशल ड्यूटी के तहत वह किसी से भी मिलने को तैयार हैं, लेकिन निजी मामलों में वह अपनी मर्जी के बिना किसी से मुलाकात को बाध्य नहीं हैं।

 

 

बता दें कि 34 साल के सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस को लेकर प्रसिद्ध हैं। वह उज्जैन में एसपी के पद पर तैनात हैं। उनका लुक और पर्सनालिटी ऐसी है जो अच्छे-अच्छे एक्टर्स को मात दे दे। सचिन अतुलकर अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं।

 

 

यहीं नहीं, उन्हें ‘द फिटेस्ट आईपीएस ऑफिसर ऑफ इंडिया’ के खिताब से भी नवाजा जा चुका है।

 



 

सचिन एक आईपीएस अधिकारी होने के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी काफी रूचि रखते हैं।

 

 

यही कारण है कि उन्हें स्पोर्ट्स में भी कई मेडल्स मिल चुके हैं। साल 2010 में हॉर्स राइडिंग में उन्होंने गोल्ड मेडल हासिल किया।

 

 

सचिन अतुलकर का लुक और उनकी बॉडी ही ऐसी है जिसे देख कर लड़कियां पल भर में उन्हें अपना दिल दे बैठती हैं।

 

View this post on Instagram

Your only limit is You..!!

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement