अजीब तरह से आउट हुआ यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, पहले ही छोड़ दिया बल्ला

Updated on 14 Jan, 2018 at 4:21 pm

Advertisement

क्रिकेट बेहद रहस्यमय खेल है और अपने रोमांच के चलते ही इसकी इतनी लोकप्रियता है। खेल के दौरान कब क्या हो, किसी को पता नहीं रहता। नए रिकॉर्ड तो बनते ही रहते हैं, अजीबोगरीब खेल भी देखने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही बीते मैच में देखने को मिला, जब एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने आउट होने से पहले बल्ला छोड़ दिया।

दरअसल, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे मैच में पाकिस्तान की टीम महज 74 रन पर ऑलआउट हो गई। हालांकि, मैच के दौरान हुए एक हादसे के चलते इसे बहुत दिन तक याद किया जाता रहेगा। पाकिस्तानी बैट्समैन बाबर आजम अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

ये देखिये, बल्ला कैसे हाथ से छूट गया!

newsone.tv


Advertisement

मैच में ये इंसीडेंट 12.1 ओवर में हुआ, जब बाबर आजम 8 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे। मुनरो की बॉल पर आजम जब विकेट के बीच दौड़ रहे थे तो रन पूरे करने से पहले ही बल्ला छोड़ दिया और रन आउट हो गए। न्यूजीलैंड की टीम फील्डिंग करते हुए भरपूर दबाव बनाने में कामयाब हुई और लाथम ने आजम को स्टम्प आउट कर दिया।

मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 10 विकेट खोकर 257 रन बनाए। जिसमें विलियम्सन ने 73, टेलर ने 52 और गुप्टिल ने 45 रन की इनिंग खेली। जवाब में पाकिस्तान की टीम बेहद कम स्कोर पर सिमट गई। मात्र 27.2 ओवर में 74 रन पर पाकिस्तान ने अपने सारे विकेट गवां दिए।

बता दें कि पाकिस्तान के 7 क्रिकेटर्स तो डबल डिजिट में रन भी नहीं बना सके। उधर, मैच जीतकर न्यूजीलैंड की टीम ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement