हाथ में बंदूक पकड़े सोशल मीडिया पर छाई है यह लड़की

Updated on 23 Nov, 2017 at 5:03 pm

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस लड़की की चर्चा है। हाथ में बंदूक पकड़े यह लड़की मानो छा गई है। जहां देखो वहां इसके ही चर्चे हो रहे हैं। अपने सुंदर लुक्स के साथ हाथ में बन्दूक लेकर यह क्या कहना चाहती है, इसको लेकर लोगों में जिज्ञासाएं हैं। यह कोई प्रोफेशनल फोटो सेशन है, या फिर मॉडलिंग असाइंमेंट! आखिर इस लड़की तस्वीर सोशल मीडिया पर क्यों तैर रही है! हम आपको बताते हैं!

दरअसल, यह फोटो रूस से होते हुए पूरी दुनिया में फ़ैल रही हैं। रशियन मीडिया में इन दिनों यह लड़की सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि यह रूस में बतौर मीडियाकर्मी काम कर रही थी, लेकिन अब ये हाथ में बदूक लिए दिखती है और इसके फोटोज देखते ही देखते वायरल होते जा रहे हैं।

26 साल की रूसियाना मार्कोव्सकाया एक न्यूज चैनल में रिपोर्टर हुआ करती थी। वह अब रशियन मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस ने स्पोक्सवुमन के रूप में चुनी गई हैं। ये अपने रिपोर्टिंग के अलावा ग्लैमरस लुक को लेकर भी काफी चर्चित रही हैं और अब रूसियाना 62 साल के डिफेंस मिनिस्टर सर्जे शोएगू को सीधा रिपोर्टिग करेंगी।

व्लादिवोस्तोक सिटी की रहने वाली रूसियाना जर्नलिज्म की डिग्री के बाद मॉस्को आ गईं, जहां उसने रेन टीवी और न्यूज चैनल ज्वेजदा में बतौर रिपोर्टर काम किया। अब रशियन मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस ने स्पोक्स-वुमन के रूप में चुनकर रूसियाना को सुर्ख़ियों में ला दिया है।

बताते चलें कि रूसियाना के ग्लैमरस लुक पर लाखों फ़िदा हैं। यह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इनके 8 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

आप खुद देखिएः


Advertisement

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement