ब्राजील का यह फुटबॉलर एक साथ दो खूबसूरत लड़कियों से शादी रचाने जा रहा है

Updated on 25 May, 2018 at 2:30 pm

Advertisement

2002 में विश्व विजेता ब्राजीली फुटबॉल टीम का हिस्सा रहे रोनाल्डिन्हो की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। 38 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया है। खास बात ये है कि रोनाल्डिन्हो दो युवतियों से एक साथ शादी रचाने  जा रहे हैं। रोनाल्डिन्हो किसी समय विवाह के बंधंन से दूर ही रहना चाहते थे, लेकिन आज वह एक नहीं, बल्कि दो-दो लड़कियों को अपना जीवन संगिनी बनाने की तैयारियों में हैं।

 

इस तरह एक ही दिन में दो युवतियों से शादी करने की खबर को सुनकर दुनियाभर में लोग हैरान हैं।

 


Advertisement

 

जिन दो लड़कियों से रोनाल्डिन्हो की शादी  होने जा रही है, उनका नाम है बिटरीज और प्रिस्किला। बिटरीज से रोनाल्डिन्हो की मुलाकात वर्ष 2016 में हुई और वो उन्हें अपना दिल दे बैठे, जबकि प्रिस्किला के साथ उनका रिलेशनशिप काफी समय से चल रहा था। उन्होंने अपने रिश्ते की बात दोनों से साझा कर इसे आगे बढ़ाने का प्रस्ताव रखा, जिसपर रोनाल्डिन्हो की दोनो गर्लफ्रेंड्स ने अपनी स्वीकृति दे दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डिन्हो अगस्त के महीने में इन दोनो से शादी रचाएंगे।

 

 



रोनाल्डिन्हो इन दोनों युवतियों के साथ दिसंबर महीने से रियो डी जेनेरियो स्थित अपने आवास में रह रहे हैं। बार्सीलोना का ये पूर्व फुटबॉलर अपनी दोनों गर्लफ्रेंड को खर्च के लिए 1500 पाउंड यानी करीब 1.35 लाख रुपए देते हैं।

 

 

इतना ही नहीं वो दोनों के लिए एक तरह के ही उपहार लाते है, इस तरह वो दोनों के बीच समानता का भी विशेष ध्यान रखते हैं। इसके अतिरिक्त रोनाल्डिन्हो अपने विदेशी दौरों के दौरान अपनी दोनों गर्फफ्रेंड के साथ ही जाते हैं।

 

 

वहीं, रोनाल्डिन्हो की शादी से उनके परिवार वाले खुश नही हैं। उनके परिवार के सभी सदस्य इस शादी का विरोध कर रहे हैं। उनकी बहन डीजी ने उनके इस तरह दो युवतियों से शादी करने को लेकर सवाल उठाए है और कहा है कि वो इस शादी में शमिल नहीं होंगी।

मालूम हो रोनाल्डिन्हो ने इसी साल की शुरुआत में फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

 

दो युवतियों से होगी रोनाल्डिन्हो की शादी ( Ronaldinho to marry to girls )


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement