रोहित शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड को रास नहीं आया उनका मैदान पर पत्नी को किया प्यार भरा इशारा

Updated on 20 Dec, 2017 at 2:59 pm

Advertisement

विराट कोहली जब अनुष्का शर्मा के साथ इटली में सात फेरे लेने में व्यस्त थे, उस समय टीम इंडिया की ज़िम्मेदारी थी रोहित शर्मा के कंधों पर। रोहित ने इस ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाया भी। विराट की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के साथ तीन वनडे मैचों की सीरिज में टीम इंडिया भले ही पहला मैच हार गई थी, लेकिन आखिरी के दो मैच जीतकर उसने सीरीज पर कब्जा कर ही लिया और इस जीत के लिए रोहित बधाई के हकदार हैं।

वैसे रोहित के लिए दूसरा वनडे मैच बहुत खास रहा। इस मैच में उन्होंने अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाया। रोहित ने 153 बॉल पर 208 रन बनाए, जिसमें 13 चौके और 12 छक्के शामिल हैं। जैसे ही रोहित ने अपना दोहरा शतक पूरा किया, उन्होंने स्टेडियम में बैठी अपनी पत्नी रितिका की तरफ बेहद खास और प्यार भरे अंदाज़ में देखा।

पति की इस उपलब्धि पर रितिका की आंखों में भी खुशी के आंसू थे।  जिसने भी इस कपल का मैदान में ये अंदाज़ देखा वो उनका कायल हो गया।

हर कोई जहां रोहित की तारीफ करते नहीं थक रहा था, वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोफिया हयात को रोहित का भरे मैदान में अपनी पत्नी को जताया प्यार पसंद नहीं आया।

सोफिया कहती हैंः


Advertisement

“रोहित को मिली सफलता से मैं खुश हों, लेकिन मुझे समझ नहीं आता की लोग लिंग के आधार पर कैसे भेदभाव करने लगते हैं। रोहित को समझना चाहिए कि ये बस बल्ले और गेंद का खेल है और लोग उसके लिए सिर्फ इसलिए तालियां बजा रहे हैं, क्योंकि वो पुरुष हैं। जब विकलांग कंचनमाला (पंडे) ने ओलंपिक में जीत दर्ज की थी, तब क्यों नहीं लोगों ने इतना उत्साह दिखाया था। मुझे लगता है कंचनमाला जैसे लोगों की जीत को ज़्यादा प्रोत्साहित किया जाना चाहिए था।”

दोहरा शतक लगाने के बाद रोहित द्वारा पत्नी रितिका को किए गए इशारे के बारे में सोफिया का कहना हैः

“अपनी जीत का क्रेडिट पार्टनर को देना रोहित की पुरानी आदत है। जब मैं उसकी ज़िंदगी में थी, तो वो मुझे क्रेडिट देता था, लेकिन जब वो बुरा खेलता था, तो मैं रोती थी। मैं खुश हूं कि रोहित को आखिरकार कोई मिल गई, जो उसे मुझसे दूर ले जाने में सफल रही।”

आपको बता दें कि रोहित शर्मा का ब्रिटिश-इंडियन मॉडल सोफिया हयात से अफेयर था। सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी थी, लेकिन एक साल के अफेयर के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बीच में सोफिया के नन बनने की भी खबर आई थी। दरअसल, सोफिया अक्सर अपनी अजीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल सोफिया भी अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement