Advertisement

सिर्फ फन के लिए ऐसा करना बहादुरी तो कतई नहीं है!

6:48 pm 23 Aug, 2017

Advertisement

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। उसमें भी हिडेन कंपीटीशन है। लोग एक-दूसरे से कुछ अलग और यूनिक करने के चक्कर में रहते हैं। लिहाजा उटपटांग हरकतों के साथ जोखिम भी लेने को तैयार रहते हैं। खास बात यह है कि ये सब महज कुछेक लाइक, कमेंट और शेयर के लिए किए जाते हैं।


Advertisement

इन दिनों ब्राज़ील के रिओ में छुट्टियां मनाने पहुंचे एक कपल ने ऐसा ही कुछ किया कि लोग हैरत में हैं। जी हां, मार्सेल रेंगेल और लुइज फर्नान्डो ने रिओ पहुंचने पर अपनी जान पर खेल कर ऐसी-ऐसी तस्वीरें ली हैं, जो कोई भी दांतों तले अंगुली दबा ले। ऐसा स्टंट करना आम लोगों के वश की बात तो कतई नहीं है।

कपल ने अटलांटिक महासागर से लगभग 1100 फ़ीट ऊंचे एक चट्टान से लटकते हुए तस्वीर खिंचवाई। जब इसके बारे में लुइज से पूछा गया तो उनका कहना था कि उनकी मंगेतर को रोमांच पसंद है और इसलिए उन्होंने ऐसा किया। लुइज ऐसा पहले भी कर चुके हैं। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ऐसा करने के लिए प्रैक्टिस की जरूरत होती है।

हालांकि इन तस्वीरों में एक चालाकी भी की गई है। तस्वीरों को एक ख़ास एंगल से लिया गया है, जिससे लैंडिंग करने की जगह नहीं दिख रही है। लिहाजा और भी भयावह लग रहा है। ब्राज़ील में इस जगह हर साल लाखों लोग घूमने और तस्वीरें लेने दुनिया भर से आते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement