पश्चिम बंगाल में विस्तार करेगी रालोसपा

author image
9:39 am 30 Dec, 2016

Advertisement

केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की एक महत्वपूर्ण सहयोगी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अब पश्चिम बंगाल में विस्तार करेगी। इसके लिए पार्टी की पश्‍चिम बंगाल इकाई का गठन किया गया है। बुधवार को पार्टी की बैठक में पार्टी की प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों के नामों को अंतिम रूप दिया गया। कुमुद नारायण चौधरी को रालोसपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

रालोसपा के स्थानीय पदाधिकारी प्रदेश अध्यक्ष कुमुद नारायण चौधरी का स्वागत करते हुए।

इस अवसर पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा प्रदेश प्रभारी जहाँगीर खान ने कहा कि पश्‍चिम बंगाल में पार्टी के विस्तार की संभावना को देखते हुए राज्य कमेटी का गठन किया गया है। यदि लगन और ईमानदारी से समय देकर कार्य किया जाये तो यहाँ पार्टी के जनाधार में विस्तार संभव है। उन्होंने दावा किया उनकी पार्टी वास्तविक समाजवादी विचार धारा के अनुसार चलती है। नोटबंदी का समर्थन करते हुए खान ने कहा कि आजाद हिन्दुस्तान में पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा कदम उठाया है। नोटबंदी का विरोध करने वाले विकास विरोधी तथा भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।



संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कुमुद नारायण चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल में पार्टी का जनाधार बढ़ेगा। चौधरी ने दावा किया कि राज्यभर से अलग-अलग राजनीतिक दलों के समर्थक उनके सम्पर्क में हैं और आने वाले दिनों में हजारों की संख्या में वे पार्टी से जुड़ेंगे।


Advertisement

साभारः SUNO


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement