लालू के विधायक ने पत्रकार को दी भद्दी गालियां और जान से मारने की धमकी, सामने आया ऑडियो टेप

author image
Updated on 15 Jun, 2017 at 4:35 pm

Advertisement

जब विधायकगण ही गाली गलौज पर उतर आए तो वो क्या अपने इलाके में सुधार करेंगे। विधायकों की दबंगई के चर्चे आपने खूब सुने होंगे। अब लालू प्रसाद यादव की पार्टी के एक विधायक की दबंगई सामने आई है।

बिहार में बरारी (कटिहार) से राजद विधायक नीरज यादव ने मन माफिक खबर नहीं लिखने पर स्थानीय अखबार के पत्रकार से  गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी है। पत्रकार से विधायक की बातचीत का ऑडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

बातचीत से साफ जाहिर होता है कि विधायक नीरज यादव, संजीव उर्फ पप्पू गुप्ता की एक रिपोर्ट से नाराज है। जब पत्रकार ने खुद विधायक की नाराजगी को लेकर उन्हें फोन किया तो विधायक नीरज यादव, पत्रकार पर बुरी तरह से भड़क उठे।



ऑडियो में सुनाई दे रहा है जहां एक तरफ पत्रकार विनम्र भाषा का उपयोग कर रहा है, वहीं विधायक अपशब्द बोल रहे हैं। नीरज यादव ने पत्रकार पर तरह-तरह की गाल‍ियों की बौछार कर दी और उन्हें भाजपा प्रवक्ता बनने की सलाह भी दे डाली। विधायक नीरज यादव ने अपने पद की गरिमा का जरा सा भी आदर नहीं रखा। वह मां बहन की गाली देने से भी बाज नहीं आए।

ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक नीजर यादव से जब इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने इस संबंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। वहीं पत्रकार संजीव विधायक की धमकी से भयभीत हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना फोन तक स्विच ऑफ कर दिया है। हालांकि, विधायक के खिलाफ अभी तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की गई है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement