तो क्या कपूर खानदान की बहू बनने को तैयार हैं आलिया भट्ट? ऋषि कपूर के एक ट्वीट ने मचाया हंगामा

author image
Updated on 23 May, 2018 at 4:49 pm

Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे बीटाउन में इन दिनों जोरों पर है। दोनों करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे। दोनों को अक्सर मूवी डेट और डिनर डेट पर साथ स्पॉट किया गया है। हाल ही में सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर साथ पहुंचकर दोनों ने अपने अफेयर की खबरों को और हवा दे दी। सफेद रंग के कुर्ते-पायजामे में रणबीर काफी जंच रहे थे। वहीं आलिया हलके हरे रंग के लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

 

रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरों के बीच रणबीर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर ने ऐसा ट्वीट किया है, जिसपर यूजर्स आलिया-रणबीर की शादी को लेकर बातें कर रहे हैं।

 

 

 ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में भट्ट परिवार की जमकर तारीफ की है और कुछ ऐसा कहा है, जिसे सोचने पर आप भी मजबूर हो जाएंगे।

 

 

दरअसल, ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा:

 

“मैंने भट्ट परिवार के ज्‍यादातार हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रोबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट. आप सब का शुक्रिया।”

 

अचानक से ऋषि कपूर द्वारा किए गए इस ट्वीट से लोगों का अचंभित होना लाजमी भी है। उन्होंने एकदम से ही भट्ट परिवार की तारीफों के पुल बांध डाले।

 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट को लेकर लोग इसे आलिया और रणबीर की शादी की कन्फर्मेशन मान रहे हैं और इस बारे में कई ट्वीट कर रहे हैं।

 

 

 



 

 

 

 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आलिया ने भी रिप्लाई किया है। आलिया ने लिखा:

 

“हा हा बढ़िया। उम्मीद है हम फिर साथ काम करेंगे सर। हो सकता है इस बार हम सभी साथ में।”

 

 

बहरहाल, इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें काफी जोरों पर हैं। यहां तक की यह दोनों अलग-अलग इंटरव्‍यू में एक-दूसरे पर क्रश होने की बात भी कह चुके हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement