इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए ऋषि कपूर, शुभचिंतकों से की यह अपील

Updated on 1 Oct, 2018 at 7:03 pm

Advertisement

आए दिन अपने विवादित ट्वीट्स के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपनी बीमारी की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में एक ट्टीट के ज़रिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी। इस बीमारी के इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना हो चुके हैं। हालांकि, उन्होंने फैंस को किसी भी तरह की अटकलें लगाने से मना किया है। ऋषि कपूर ने अब तक अपनी बीमारी को लेकर कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया है।

 

 


Advertisement

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है-

 

”हैलो ऑल। मैडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाने के चलते मैं कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले रहा हूं। मेरे चाहने वालों से दरख्वास्त है कि किसी तरह की अटकलें न लगाएं, फिल्म जगत में काम करते हुए 45 साल का एक लंबा अरसा गुज़ारा है। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द लौटूंगा।”

 

 

ज़ाहिर है उनके ट्वीट में इस बात का ज़िक्र है कि वह किसी बीमारी के चलते अमेरिका जा रहे हैं, हालांकि उन्हें क्या बीमारी है इस बारे में उन्होंने ट्वीट में कुछ भी नहीं कहा। ऐसे में फैंस ये बात जानने के लिए बेताब है कि आखिर उन्हें कौन सी ऐसी बीमारी हो गई है जिसके जलते उन्हें विदेश का रुख करना पड़ा।

 

 

जैसे ही ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी की खबर बताई वैसे ही सोशल मीडिया पर उनके शुभचिंतकों का हुजूम उनके जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं देने लगा। बता दें कि बीते कई दिनों से ऋषि कपूर की नासाज़ तबियत को लेकर खबरें आ रही थीं। इस बीच खबरें यह भी थीं कि वह पत्नी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर के साथ इलाज के लिए रवाना होंगे। हम आप फिल्म जगत के इस मंझे हुए कलाकार के जल्द सेहतमंद होने की कामना करते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement