ऋषि कपूर को हो गया है थर्ड स्टेज कैंसर? भाई रणधीर कपूर का आया बयान

Updated on 4 Oct, 2018 at 2:44 pm

Advertisement

क्या ऋषि कपूर को वाकई कैंसर हुआ है? क्या वो थर्ड स्टेज के कैंसर से जूझ रहे हैं? क्या ऋषि कपूर अमेरिका कैंसर का ही इलाज कराने गए हैं? ऐसे कई सवाल है जिसको लेकर ऋषि कपूर के फैंस इन दिनों तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका रवाना हुए थे। इस बीच उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस को अपनी खराब सेहत के बारे में भी बताया था, लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में कहीं भी अपनी बीमारी को लेकर कुछ भी साफ़ नहीं किया था। ऋषि कपूर के अमेरिका जाते ही उनकी मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया। इस दुखद मौके पर अपनी मां के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए।

 

 

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है कि ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज कैंसर है। कपूर फैमिली के करीबी की ओर से इस बात का खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि कैंसर के अलावा ऋषि कपूर को कमर में भी दर्द की शिकायत है,  जिसके चलते उनके इलाज में खासी सावधानी बरती जा रही है।


Advertisement

 

इस बीच ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर की ओर से भी उनकी बीमारी को लेकर एक बयान आया है। रणधीर कपूर ने फैंस को ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में किसी भी तरह की अटकलें लगाने से मना किया है।

रणधीर ने एक इंटरव्यू में कहा है-

 

”ऋषि कपूर की तबीयत अच्छी है। उनके टेस्ट गुरुवार से शुरू होने वाले हैं। जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है? इस तरह की सभी अटकलों का मैं खंडन करना चाहता हूं। ये हमारे लिए बेहद बुरा वक्त है। अभी-अभी हमने हमारी माताजी (कृष्णा राज कपूर) को खोया है। इस बीच ऋषि को लेकर अटकलें लगाया जाना बहुत ही बुरा है।”

 

 

कुछ दिनों पहले जब ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी की खबर बताई थी तो सोशल मीडिया पर उनके शुभचिंतकों का हुजूम उनके जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं देने लगा। बीते कई दिनों से ऋषि कपूर की नासाज़ तबियत को लेकर खबरें आ रही थीं। फ़िलहाल खबर हैं कि वह पत्नी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर के साथ इलाज के लिए अमेरिका गए हुए हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement