इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए ऋषि कपूर की पहली तस्वीर आई सामने, फैंस रह गए हैरान

12:45 pm 9 Oct, 2018

Advertisement

पिछले कुछ महीनों में एक के बाद एक कई बॉलीवुड स्टार्स के कैंसर होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। पहले इरफान खान फिर सोनाली बेंद्रे और अब ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऋषि कपूर इलाज के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं और वहां से उनकी पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें कुछ ही दिनों में ऋषि कपूर पूरे बदले-बदले नज़र आ रहे हैं।

ऋषि कपूर से मिलने उनके दोस्त अनुपम खेर न्यूयॉर्क पहुंचे तो दोनों दोस्त न्यूयॉर्क की सड़कों पर टहलने निकल गए। अपने दोस्त के साथ बिताए पलों का वीडियो ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऋषि कपूर पहले के मुकाबले ज़्यादा उम्रदराज़ नज़र आ रहे हैं और उनके बाल भी पूरी तरह सफेद दिख रहे हैं।

इस वीडियो को अनुपम खेर ने शेयर करते हुए लिखा – ‘ऋषि कपूर से मिलकर और उनके साथ वक़्त बिताकर बहुत अच्छा लगा। आप सही में बहुंत एंटेरटेनिंग हैं।’

 

ऋषि कपूर ने भी वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया।


Advertisement

 

दरअसल, ऋषि कपूर कुछ ही दिनों पहले इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुए और उनके जाते ही ऐसी खबर फैल गई कि उन्हें कैंसर है और इसलिए वो न्यूयॉर्क गए है। हालांकि, इस तरह की अफवाह पर रणधीर कपूर ने नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा था कि पहले टेस्ट तो हो जाने दीजिए पूरे। एक इंटरव्यू में रणधीर ने कहा कि, ‘’हमें भी नहीं पता कि ऋषि को क्या तकलीफ है और उसे कौन सी बीमारी हुई है। यहां तक कि ऋषि को खुद भी नहीं पता कि उन्हें क्या हुआ है। अभी ऋषि के मेडिकल टेस्ट होने बाकी हैं।” आपको बता दें कि ऋषि के के न्यूयॉर्क जाने का बाद ही उनकी मां कृष्णा राज का निधन हो गया था, लेकिन ऋषि उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए।

न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे भी ऋषि कपूर से मिलीं। सोनाली वहां अपना इलाज करवा रही हैं।

अब ऋषि को कौन सी बीमारी है ये तो पता नहीं, लेकिन पिछले कुछ समय से जिस तरह से बॉलीवुड सितारें कैंसर की चपेट में आ रहे हैं इससे लोगों के मन में एक डर हमेशा बना रहता है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement