ऋषभ पंत ने मैदान पर किया बेबीसिटर डांस, छा गए सोशल मीडिया पर

11:51 pm 10 Jan, 2019

Advertisement

टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे ऋषभ पंत ने हालिया ऑस्ट्रेलिया दौर पर अपने परफ़ॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। पंत के परफ़ॉर्मेंस से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इतने खुश हुए उन्होंने पंत की तारीफ़ में कहा पंत शानदार खिलाड़ी है और भविष्य में वो ज़रूर चमकेंगे। उधर खेल के अलावा ऋषभ ने अपने ख़ास अंदाज़ से भी दर्शकों का दिल जीत लिया। टेस्ट सीरिज़ जीतने के बाद ऋषभ पंत ने धांसू बेबी सिटर डांस करके ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन को भी चिढ़ाया।

 

 


Advertisement

टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरिज़ की जीत बहुत ख़ास है क्योंकि 71 सालों के इतिहास में टीम इंडिया ऐसा करने वाली पहली एशियाई टीम बन गई है। जीत के बाद हर खिलाड़ी ने शानदार जश्न मनाया। इसी बीच सोशल मीडिया पर पंत का एक डांस करता वीडियो वायरल हो रहा है। क्रिकेट फ़ैन भारत आर्मी नामक ग्रुप ने पंत के लिए ख़ास गाना बनाया और जीत के बाद मैदान पर जब वो गाना गाने लगे ऋषभ ने बेबी सिटर डांस करके सबका खूब मनोरंजन किया।

 

 

बात दें कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा था- “क्या तुम मेरे बच्चों को संभाल सकते हो, जब मैं अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाउंगा।” इसके बाद उन्होंने कहा था- “अच्छा बताओ जब एमएस धोनी वनडे में वापसी करेंगे तो फिर क्या करोगे। ऑस्ट्रेलिया में छुट्टी मनाना भी अच्छा है। समुद्र किनारे अपार्टमेंट भी ले सकते हो। क्या तुम बेबीसिटर हो? मैं अपनी पत्नी को फ़िल्म दिखाने ले जाऊंगा, क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे।”

 

 

माना जा रहा है पंत ने अपने खास डांस से टिम पेन को करारा जवाब दिया है। ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुई भारतीय खिलाड़ियों को हमेशा ही नस्लभेदी टिप्पणियों को सामना करना पड़ता है, लेकिन इस बार सीरिज़ जीतकर टीम इंडिया ने अभद्र व्यवहार करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement