रिकी पोंटिंग ने धोनी की आलोचना करने वालो को दिया कड़ा जवाब

author image
Updated on 29 Apr, 2017 at 6:27 pm

Advertisement

दो विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने वाले और अनगिनत पारियों में टीम को जीत दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आज कई आलोचकों का सामना करना पड़ रहा है।

धोनी ने अपने महानतम करियर में जो मुकाम हासिल किया है, उस मुकाम तक पहुंच पाना किसी दुसरे भारतीय खिलाड़ी के लिए आसान नहीं है।

लेकिन अब वक्त के साथ धोनी के खेल पर कुछ लोगों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस बीच ऑस्ट्रेलियन टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर रिकी पॉन्टिंग धोनी के समर्थन में आए हैं।

ऑस्टेलिया टीम को दो बार विश्वकप जीताने वाले दुनिया के महान बल्लेबाज रिकी पॉन्टिंग ने कहा कि धोनी आज भी उतने ही शानदार खिलाड़ी है, जितने हमेशा से रहे हैं।

रिकी पॉन्टिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दिए गए अपने  इंटरव्यू में कहा-

“मुझे लगता है, कि धोनी की फॉर्म को लेकर बात करना गलत है। वो पिछले 13 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं। मगर मुझे तो उनकी फॉर्म में कभी खराबी नहीं दिखी है, पता नहीं लोग उनके एक दो मैच खराब होने पर इतनी चर्चा क्यों कर रहे है। वो अब भी एक चैंपियन प्लेयर है और चैंपियन ट्रॉफी में इंग्लैंड की परिस्तिथि में वह भारत के लिए उपयोगी साबित होंगे। मुझे लगता है, जो उनके बारे में गलत लिख और बोल रहे है, उन्हें वो सब लिखना बोलना बंद कर देना चहिए।”

पॉन्टिंग ने आगे कहा कि धोनी भारतीय टीम के अभूतपूर्व लीडर रहे हैं। वह भले ही अभी सर्वश्रेष्ठ ना कर रहे हों, लेकिन जिस भी भूमिका में खेल रहे हैं, वहां अच्छा कर रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement