दबंगः जेल जाने के बाद ‘अकड़’ कम नहीं हुई, आप खुद देख लीजिए

Updated on 6 Apr, 2018 at 6:51 pm

Advertisement

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की निचली अदालत ने सलमान खान को दोषी पाया है। वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा है। हालांकि, ऐसा लगता है कि इतना होने के बाद भी सलमान की अकड़ जरा भी कम नहीं हुई है। रील लाइफ में  दबंगई भरे अंदाज में नज़र आने वाले सलमान खान का एटिट्यूड  रियल लाइफ में  भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा।

सलमान खान की गिरफ्तारी के बाद जोधपुर जेल  से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख लोग काफी नाराज़ हैं। फोटो में सलमान खान जेल सुपरिन्टेन्डेंट के सामने किसी अपराधी नहीं, बल्कि एक दबंग की तरह बैठे हैं।

जेल में सलमान का ये रवैया उनके चाहने वालों को फूटी आंख नहीं सुहा रहा। ट्विटर पर सलमान  के इस एटिट्यूड की आलोचना हो रही है।

 

 

इस  तस्वीर को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि बॉलीवुड का ये दबंग किस तरह पुलिस वालों के सामने रौब में बैठा है, मानों जेल में सलमान खुद पुलिस वालों से जवाब तलब कर रहे हैं। सलमान के इस तरह के रवैये को देख साफ लग रहा है कि कोर्ट के फैसले का उनपर कोई खास असर नहीं हुआ।

 

 

बीस साल से चल रहे इस मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सलमान को जुधपुर की जेल में रखा गया है।  इस मामले में सलमान खान सहित पांच अन्य फिल्मी सितारे (अभिनेता सैफ अली और अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम) भी दोेषी पाए गए थे जिन्हें कोर्ट ने अब बरी कर दिया है। बताया जा रहा हे कि जेल में उन्हें अन्य कैदियों से दूर एक सुरक्षित स्थान पर रखा गया है।

 


Advertisement

 

 

कुछ लोगों ने ऐसे ट्वीट किए।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement