अब रिलायन्स जियो सिम कार्ड पर मिल सकेगी फ्री लाइफ टाइम कॉलिंग सुविधा !

author image
Updated on 23 Oct, 2016 at 4:36 pm

Advertisement

अब रिलायन्स जियो सिम कार्ड पर फ्री लाइफ टाइम कॉलिंग सुविधा मिल सकेगी। दरअसल, ट्राई ने रिलायन्स जियो को राहत देते हुए कपंनी के वेलकम ऑफर को 31 दिसंबर तक जारी रखने की मंजूरी दे दी है, साथ ही कॉलिंग सुविधा लाइफ टाइम फ्री देने पर भी अपनी सहमति जता दी है।

माना जा रहा है कि ट्राई के इस फैसले के बाद रिलायन्स जियो अपने उपभोक्ताओं को लाइफ टाइम फ्री कॉलिंग की सुविधा दे सकती है। गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायन्स जियो अपने वेलकम ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को मुफ्त में अनलिमिटेड इन्टरनेट और कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इस ऑफर की आखिरी तारीख 31 दिसंबर है।

इस संबंध में ट्राई ने टेलिकॉम ऑपरेटरों को एक पत्र लिखकर कहा है कि कंपनी का प्लान मौजूदा नियमों के अनुरूप है और भेदभावपूर्ण नहीं है।

रिलायन्स जियो की प्रतिद्वंदी कंपनियों ने इसकी फ्री कॉलिंग सेवा का विरोध किया था। प्रतिद्वंदी कंपनियों का कहना है कि रिलायन्स जियो का टैरिफ प्लान मनमानीपूर्ण, भेदभावपूर्ण और मौजूदा नियमों का पालन नहीं करने वाला है।

रिलायंस जियो ने अपने एक वक्तव्य में फ्री लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल पर जोर देते हुए कहा है कि हमारे इस पैकेज का मुख्य उद्देश्य हमेशा के लिए ग्राहकों को फ्री कॉलिंग की सुविधा प्रदान करना है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement