इमरान खान के भारत में हैं 5 नाजायज बच्चे, समलैंगिक रिश्ते में भी रहा क्रिकेटर!

author image
Updated on 14 Jul, 2018 at 12:13 pm

Advertisement

पाकिस्तान में इसी महीने की 25 तारीख को आम चुनाव होने वाले है। इस चुनाव में ‘पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी’ के चीफ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान अपनी जीत पक्की मान रहे हैं, लेकिन उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन्हें लेकर जो खुलासे किए हैं, उससे उनकी छवि को गहरा झटका लग सकता है।

 

दरअसल, इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी नई किताब में दावा किया है कि दुनियाभर में इमरान के कई नाजायज बच्चे हैं, जिनमें पांच बच्चे तो भारत में ही हैं। ‘रेहम खान’ नाम से यह किताब 12 जुलाई को ही रिलीज हुई है।

 


Advertisement

इस किताब में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान  इमरान खान को लेकर कई और चौंकाने वाली बातें कही गई हैं। इसमें कहा गया है कि इमरान अपनी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं।

 

 

यही नहीं, रेहम ने इस किताब में ये भी बताया है कि इमरान खान लंबे वक्त तक एक आदमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। पूर्व पति के समलैंगिक रिश्‍तों के बारे में बताते हुए रेहम ने इस किताब में इमरान के करीबी दोस्‍त के नामों का जिक्र भी किया है।

 

 



रेहम ने इस किताब में इस बात का दावा भी किया है कि इमरान ड्रग्स के आदी हैं।  रेहम ने इमरान की नशे की लत के बारे में खुलासा किया कि उसने इमरान को कोक, हेरोइन जैसे ड्रग सूंघते हुए पकड़ा था।

 

 

रेहम खान ने कहा कि अपनी किताब की रिलीज से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली। रेहम ने कहाः

 

“किताब रिलीज से पहले मुझे जान से मारने की धमकी मिली। साथ ही मुझे बदनाम करने की बात भी कही गई। यह काफी परेशान करने वाला है, लेकिन मैं एक आशावादी शख्स हूं। ये सब चीजें मुझे पीछे हटने के लिए मजबूर नहीं कर सकती हैं।”

 

 

पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव होने हैं। इमरान खान पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब संजोए बैठे हुए हैं। ऐसे में उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान द्वारा लगाए गए ये आरोप इमरान के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। हालांकि, कुछ लोग रेहम खान के इन आरोपों को सिर्फ गढ़ी हुई कहानियां बता रहे हैं। उनका कहना है कि रेहम जानबूझकर इमरान की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement