रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें पहली बार आईं सामने, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

author image
Updated on 24 Jun, 2018 at 7:57 pm

Advertisement

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन को 90 के दशक की बेहेतरीन अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उन्होंने उस दौर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर दर्शकों को अपनी मस्त-मस्त अदाओं का दीवाना बनाया।

 

 

जहां आजकल बॉलीवुड किड्स सुर्खियों में छाए रहते हैं, वहां रवीना टंडन की बेटी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। रवीना फिल्म इंडस्ट्री से कई सालों से दूर होने के बावजूद रियलिटी शो में बतौर जज नजर आती हैं और कई इवेंट्स में शिरकत करती हैं, वहीं उनकी बेटी इन सब से अभी दूर हैं।

 

 

लेकिन हाल ही में रवीना की बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं।

 

 

हाल ही में रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी का 13वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया। राशा थडानी रवीना टंडन की तीसरी बेटी हैं।

 

instagram

 

रवीना अपनी बेटी राशा और उनकी गर्ल गैंग को लेकर गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचीं। यहां पानी की लहरों के बीच बोट पर राशा का बर्थडे बैश हुआ।

 

रवीना टंडन की बेटी राशा हाल में ही 13 साल की हुईं और वो बिल्कुल अपनी मां जैसी दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

Advertisement

And before you know it !!! They are teenagers !!! #happy13thmybaby

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

 

 

मोहरा गर्ल रवीना टंडन ने अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की। अपने इस बर्थडे पर राशा हरे रंग की शॉर्ट ड्रेस और स्नीकर्स में नजर आईं।

 

 

राशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू किया है। वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

 

बता दें कि रवीना टंडन चार बच्चों की मां हैं। उन्होंने 1995 में शादी से पहले ही दो लड़कियों को गोद लिया था, जिनका नाम पूजा और छाया है। तब पूजा 8 साल की और छाया 11 साल की थी। अब दोनों की शादी हो चुकी है और छाया की शादी हिंदू और क्रिश्च्यन तरीके से हुई थी, जिसे मीडिया ने कवर भी किया था।

 

 

रवीना  फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और बिजनेसमैन अनिल थडानी से 22 फरवरी 2004 को शादी के बंधन में बंधी। इसके बाद साल 2005 की 16 मार्च को रवीना ने बेटी राशा को जन्म दिया था और 12 जुलाई 2007 को उन्हें एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने रणवीरवर्धन रखा।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement