रैपर बादशाह के जूतों का नेट वर्थ जानकर आपके भी तोते उड़ जाएंगे, इतने में तो एक बंगला आ जाए

Updated on 24 Oct, 2018 at 1:55 pm

Advertisement

रैपर बादशाह के गाने आज कल युवाओं की ज़ुबान पर चढ़े हुए हैं। अपनी अनूठी गायकी की बदौलत वो म्यूजिक लवर्स के दिलों पर राज करने लगे हैं। स्टेज हो या एलबम उन्हें रैप करता देख हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाता है। दिल्ली के पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाले बादशाह अब एक मशहूर रैपर बन चुके हैं। बादशाह के गाने आज बॉलीवुड की चार्टलिस्ट में टॉप पर हैं, जिसके चलते वो अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार बादशाह के चर्चा में आने की वजह उनके गाने नहीं, बल्कि उनके महंगे जूते हैं।

 

 

हाल ही में रैपर बादशाह नेहा धूपिया के रेडियो चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, जहां उन्होंने नेहा से खुलकर अपने दिल की बात कही। वैसे तो इस चैट के दौरान उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले, लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात तब सामने आई जब उन्होंने अपने जूतों के बारे में बताया।

 

 



जब नेहा ने बादशाह से उनके जूतों की नेट वर्थ पूछी तो उन्होंने कहा वो अपने जूतों पर 1.5 करोड़ खर्च कर देते हैं। बादशाह बोले ”मुझे जूते काफ़ी पसंद हैं और जब भी मैं अपने लिए शॉपिंग करने जाता हूं तो सबसे ज़्यादा पैसे जूतों पर ही खर्च करता हूं।”

 

रैपर बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। वो बचपन से ही म्यूज़िक में करियर बनाना चाहते थे, लेकिन सही डायरेक्शन न मिलने के कारण उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

 

बादशाह बताते हैं उनके पिता चाहते थे वो पढ़ाई पूरी करके सिविल सर्विस की तैयारी करें, लेकिन उनका मन रैप में ही लगता था। करियर की शुरुआत में उन्हें कुछ मुश्किलें जरूर आईं, लेकिन उन्होंने इसी दिशा में अपने करियर को आगे बढ़ाया।

 

 

साल 2006 में बादशाह ने पंजाबी पॉप सॉन्ग में छोटे-छोटे रैप गाकर अपने करियर की शुरुआत की। इस दौरान उन्हें कई मशहूर पंजाबी सिंगर्स के साथ जुगलबंदी करने का मौका मिला।लेकिन उन्हें खास पहचान बॉलीवुड फ़िल्म ‘खूबसूरत’ के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’ और ‘डीजे वाले बाबू’ से मिली। इसके बाद ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के साथ कई फिल्मों में उन्होंने अपने गीत, संगीत और रैप का जादू बिखेरा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement