शादी के दो महीने बाद दीपिका के लिए ये बात बोल गए रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो

Updated on 10 Jan, 2019 at 6:37 pm

Advertisement

इन दिनों दीपिका और रणवीर बी-टॉउन की बहुचर्चित जोड़ी बनी हुई है। 6 साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार 2018 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर छाई रही। अपनी शादी को मीडिया से दूर रखने के लिए दीपिका और रणवीर ने नज़दीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया था। लेकिन बी-टॉउन की ये पहली ऐसी शादी थी जिसका जश्न 10 दिनों तक लगातार चला।

हाल ही में ये न्यूड वेड कपल हनिमून से वापस लौटा है। ये कपल अपने प्यार का इज़हार करने से कभी पीछे नहीं हटता। वैसे तो रणवीर कई बार दीपिका की तारीफ़ों के कसीदे पढ़ चुके हैं। लेकिन हाल ही में रणवीर ने दीपिका के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उनके फ़ैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

 

दीपिका और रणवीर सिंह- Ranveer Singh And Deepika Padukon

thenational


Advertisement

 

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान दीपिका की तारीफ़ों के पुल बांध दिए। साथ ही उन्हें एक घरेलू लड़की भी कह डाला। रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा दीपिका बहुत घरेलू लड़की हैं और मुझे ये पसंद है। मैं भाग्यशाली हूं दीपिका मेरी वाइफ़ है। आप भी देखिए इस वीडियो में रणवीर का दीपिका के ऊपर उमड़ता प्यार।

 


शादी के बाद दोनों कलाकार अपने काम पर वापिस लौट आए है। हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी और करण जौहर की फ़िल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्सऑफ़िस पर रिकोर्ड तोड़ कमाई की। वहीं फ़िल्म में पुलिस वाले का रोल निभाने वाले रणवीर के काम की भी काफ़ी तारीफ हो रही है। सिंबा में रोहित शेट की फ़िल्म ‘सिंघम’ की तरह ही जमकर एक्शन सीन्स है। फ़िल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नज़र आईं है।

 

 

शादी के बाद दीपिका की अभी तक कोई भी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं आई है। जबकि सिंबा के बाद रणवीर सिंह की दूसरी फ़िल्म ‘गुल्ली बॉय’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस फ़िल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नज़र आएंगी।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement