जानते हैं रणवीर की इस तड़कती-भड़कती ड्रेस को बनाने में कितना वक्त लगा? पूरे 20 कारीगर लगे थे

Updated on 27 Nov, 2018 at 4:22 pm

Advertisement

रणवीर सिंह अक्सर अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। दीपिका-रणवीर की शादी को हफ़्ते भर से ज़्यादा हो चुके हैं, लेकिन अभी तक सोशल मीडिया पर उनकी ही शादी के चर्चे हैं और शादी से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरें छाई हुई हैं। दोनों के ऑउटफिट्स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। हाल ही में रणवीर की बहन कृतिका भवनानी ने भाई और ननद के लिए पार्टी रखी जिसमें रणवीर ने जो ड्रेस पहनी उसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

 

 


Advertisement

बेंगलुरु रिस्पेशन के बाद रणवीर की बड़ी बहन कृतिका भवनानी ने न्यूली वेड कपल के लिए पार्टी रखी थी। इसमें दीपिका और रणवीर अपने ऑउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहे। कहा जा रहा है ये पार्टी गॉथिक थीम पर थी, इसलिए दोनों ने ये लुक अपनाया। लेकिन ज़्यादातरफैंस को ये थीम समझ नहीं आई और न ही दीपवीर का लुक। तभी तो लोगों ने दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है।

 

दीपिका के लुक को तो कुछ लोगों ने फूलों का गुलदस्ता तक कह डाला।वहीं रणवीर का खिलजी स्टाइल भी लोगों को जंचा नहीं। इस अजीब ड्रेस की वजह से रणवीर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए।

 

 



रणवीर की इस ड्रेस को बनाया था डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने। लोगों को भले ही रणवीर की ये ड्रेस पसंद नहीं आ रही हो, लेकिन डिज़ाइनर ने बताया इसे बनाने में कितनी मेहनत लगी है। डिज़ाइनर मनीष ने एक पोस्ट के ज़रिए ड्रेस की पूरी डिटेल बताई। इस ड्रेस को बनाने में 20 लोगों की टीम ने पूरे 50 दिन तक काम किया। इस पर कढ़ाई करने में 200 घंटे लगे थे।

 

 

कोर्ट में से एक लेज़र निकल रही है जो 100 से ज़्यादा पैनल को एक-दूसरे से जोड़कर बनाई गई है। अब भई डिज़ाइनर को तो बुरा लगेगा ही जब कोई इतनी मेहनत से कोई चीज़ बनाए और कोई उसका मज़ाक बनाने लगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement