खिलजी बने सुनील ग्रोवर तो रणवीर बने मलिक गफूर, जानिए आखिर माजरा क्या है?

4:38 pm 8 Dec, 2018

Advertisement

दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह अपने काम में बिज़ी हो चुके हैं। रणवीर अपनी आने वाली  फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में जुट गए  हैं जिसके  सिलसिले में वो पहुंचे सुनील ग्रोवर के नए शो के सेट पर जहां उन्होंने सुनील के साथ खूब धमाल मचाया।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Simmba Promotion ❤️ #kanpurwaalekhuranas @ranveersingh @farahkhankunder @itsrohitshetty #ranveersingh #ranveerbaba #rohitshetty #simmbapromotion #simmba #smile

A post shared by DeepVeer Wale 🔥💏😍 (@ranveersinghfanclubs) on

 

फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखे थे जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रणवीर के अलावा मलिक गफूर के रोल में जिम सरभ ने भी खूब तारीफें बंटोरी थी, लेकिन अब खिलजी मलिक गफूर बन गए हैं। जी हां, सुनीर ग्रोवर के नए शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ के सेट पर रणवीर सिंह ने मलिक गफूर और सुनील ग्रोवर ने खिलजी बनकर खूब धमाल मचाया।

 

 

रणवीर के साथ ही फराह खान और रोहित शेट्टी भी शो में मौजूद रहें। सुनील ग्रोवर ने शो में खूब मस्ती की है। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सुनील रणवीर सिंह को अपनी गोद मी उठाकर घूमते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा खबरों की मानें तो सुनील ने रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण से शादी को लेकर उनकी खूब टांग खिंचाई की।

 

View this post on Instagram

Hahaha😂😂. @ranveersingh

A post shared by DeepVeer Wale 🔥💏😍 (@ranveersinghfanclubs) on

 

कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ शो से छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। सुनील अपने इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि ये दर्शकों को पसंद आएगा। शो 15 दिसंबर से ऑनएयर होगा। वैसे इससे पहले सुनील ने मेड इन इंडिया नामक शो की शुरुआत की थी, लेकिन वह लोगों को खास पसंद नहीं आया था। नए शो में सुनील के साथ सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह, अदा खान नजर आने वाली हैं। सुगंधा और उपासना दोनों कपिल शर्मा के शो में भी नज़र आई थीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement