पद्मावत के खिलजी को इन्होंने दिया डरावना लुक, बना दिया खूनी दरिंदा

Updated on 9 Feb, 2018 at 10:28 am

Advertisement

पूरे देश को हिलाने के बाद अंततः संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई और यह विवाद शांत भी हो गया। बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म ने खासी कमाई की है। जाहिर है फिल्म की कहानी और कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म के खलनायक चरित्र अल्लाउद्दीन खिलजी के रूप में रणवीर सिंह ने अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी है।

रणवीर को खूंखार और क्रूर दिखाने में उनके अभिनय के साथ ही मेकअप का भी बड़ा हाथ है। आइए हम आपको उस महिला कलाकार से मिलाते हैं, जिन्होंने खिलजी को खतरनाक लुक दिया।

View this post on Instagram


Advertisement

Beast in Making @ranveersingh . Created this look for the @filmpadmaavat. @bhansaliproductionsfc #characterdesigner #Bollywood #movies #Repost @ranveersingh (@get_repost) ・・・ 😈 #padmaavat

A post shared by Preetisheel Singh (@preetisheel) on

ये हैं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रृंगार, बाल और कृत्रिम डिजाइनर प्रीतिशील सिंह!

रणवीर सिंह ने भी लगभग एक साल तक अपने को ‘खिलजी’ के रूप में ढालने में बहुत ही मेहनत किया लेकिन प्रीतिशील सिंह के लिए फिर भी राह आसान नहीं थी। बता दें कि प्रीति ने बाजीराव मस्तानी, रंगून, ब्रदर्स, मां, हैदर, पैरेड, हवाईजादा, शिव, तलवार, हाउसफुल 3, घायल एक बार फिर और फाइंडिंग फैनी जैसे फिल्मों में अपना जादू दिखाया है।

प्रीतिशील ने कहाः

“भंसाली सर के साथ काम करते समय, बहुत ही सावधानी रखना होता है। वह छोटी-छोटी बारीकी पर ध्यान देते हैं, उनकी नजर बेहद गहरी है। मुझे फिल्म में काम करते हुए बहुत रोमांच की अनुभूति हुई।”

प्रीतिशील ने फिल्म को लेकर उठे विवाद के विषय में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। बस इतना कहा कि इन झंझावातों को सिर्फ भंसाली सर ही सहन कर सकते हैं। अब, जब फिल्म रिलीज हो गई है और इतनी बड़ी संख्या में प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है, तो ये बेहद संतोष की बात है।

जो भी हो, प्रीतिशील सिंह के हाथों में वाकई जादू है!

आपके विचार


  • Advertisement