हार्दिक पांड्या के बाद, रणवीर सिंह को भी महंगी पड़ी करण की कॉफी

Updated on 12 Jan, 2019 at 5:41 pm

Advertisement

हाल ही में कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए थे जिसके बाद उन्हें और उनके साथी केएलराहुल को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और ट्वीटर पर भी उनकी जमकर फजीहत हुई थी। हार्दिक ने हालांकि माफी भी मांगी, मगर वह लोगों को नागवार गुज़री। अब रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह भी हार्दिक की तरह की बातें करते दिख रहे हैं।

 

 


Advertisement

दरअसल, रणवीर सिंह का कॉफी विद करण शो का यह वीडियो 2011 का है। शो में वह अनुष्का शर्मा के साथ आए हैं और करण जौहर के साथ बहुत ही गंदी बातें कर रहे हैं। करीना कपूर के बारे में रणवीर ने कहा, “क्लब में वह करीना कपूर को स्विम करते हुए देखते थे और इसके बाद उनके अंदर का लड़का जाग जाता था।”

 

रणवीर के इस बयान को सुनकर करण जौहर कहते हैं कि, “करीना मेरी बहन की तरह है, तुम्हारी बातें मुझे बुरी लग सकती हैं।” अनुष्का शर्मा को भी रणवीर की बात अच्छी नहीं लगी।

इसके बाद रणवीर अनुष्का को लेकर भी बेहद अश्लील बात करते हैं जिसे सुनकर अनुष्का का मुंह बन जाता है और वह उनसे ऐसी बातें दोबारा नहीं करन को कहती है, जबकि करण इस बात पर खूंब हंस रहे हैं।

 

हार्दिक पांड्या विवाद के बाद किसी ने रणवीर सिंह का ये पुराना वीडियो ढूंढ़ निकाला और अब ट्वीटर पर रणवीर की भी खूब फजीहत हो रही है।

हार्दिक और रणवीर जैसे सितारों की बातें सुनकर वाकई हैरानी होती है, जब ऐसे सितारें महिलाओं के बारे में इतनी गंदी बातें करते हैं तो आम लड़कों से भला ये उम्मीद कैसे की जा सकती है कि वो लड़कियों की रिस्पेक्ट करेंगे।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement