अब रणवीर सिंह के घर में शादी की रस्में शुरू, हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

author image
Updated on 5 Nov, 2018 at 12:51 pm

Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस महीने 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की रस्में भी शुरू हो गईं हैं।  कुछ दिन पहले दीपिका के बेंगलुरु वाले घर में नंदी पूजा के साथ शादी की रस्में शुरू हुईं। पूजा के दौरान दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई थीं। दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने इस फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Love you to the mooon and back ❤️❤️❤️❤️ So so so so so sooooo happy for you . Cant wait for it all to starttttt ❤️❤️ You deserve all the happiness in the world and more . @deepikapadukone .

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

 

अब रणवीर सिंह की हल्दी की रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं। बांद्रा के उनके घर में हल्दी की सेरेमनी रखी गई।

 

 



रणवीर की हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सफ़ेद कुर्ता-पायजामा, माथे पर तिलक और गालों पर हल्दी लगाए रणवीर पूरे मस्ती के मूड में दिखे।

 

उनके घर को फूलों से सजा दिया गया है। उनकी ये तस्वीरें उस वक्त कैमरे में कैद हुई जब रणवीर अपनी बालकनी में सेल्फ़ी ले रहे थे।

 

दीपिका-रणवीर अपनी शादी को खास और यूनिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। तो इस साल की सबसे बड़ी शादी के लिए तैयार हो जाइए। अब फ़ैंस को दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार है।

 

 

5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे हैं। दीपिका- रणवीर 28 नवंबर और 1 दिसंबर को बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन देंगे। मुंबई के रिसेप्शन में तीन हजार से ज़्यादा गेस्ट को इनवाइट किया गया है।

 

assets


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement