शादी के बाद दीपिका ने नहीं, बल्कि रणवीर ने बदला है अपना नाम!

Updated on 15 Dec, 2018 at 11:26 pm

Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुए करीब एक महीना हो चुका है। इस एक महीने में दोनों को हर इवेंट में साथ देखा गया। दोनों एक दूसरे का साथ पाकर बेहद खुश भी नज़र आ रहे हैं। अपनी शादी के बाद दीपिका पहली बार मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान दीपिका ने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें की।

 

 


Advertisement

दीपिका से जब पूछा गया रणवीर से शादी कर वो कैसा महसूस कर रही हैं तो दीपिका ने बताया वो शादी के बाद काफ़ी कुश हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है शादी अपने आप में एक सुंदर उत्सव है और हमारी तरफ़ से एक प्रकार से जश्न खत्म हो चुका है। लेकिन दिसंबर त्योहारों का समय होता है और नव-विवाहित होने के नाते ये जश्न अभी जारी रहेगा।”

 

 

इसी दौरान दीपिका ने अपनी शादी को लेकर एक और बात बताई। दीपिका से शादी के बाद नाम बदलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया शादी के बाद उन्होने अपना नाम नहीं, बल्कि रणवीर का नाम बदल दिया है। इस इंटरव्यू का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दीपिका ने ये बात कही।

 

 

जी हां, अब रणवीर सिंह का नाम रणवीर सिंह पादुकोण हो गया है। बरसों से चली आ रही इस प्रथा को दीपवीर ने अब बदल दिया है। दोनों ने एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है। शादी के बाद सिर्फ़ लड़कियां ही क्यों अपना नाम बदलें? खैर अब देखना ये होगा इन दोनों ने जो ट्रेंड सेट कर दिया है उसे और कितने लोग अपनाते हैं।

 

 

दीपिका के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वो शादी के पहले ही मेघना गुलज़ार की फ़िल्म साइन कर चुकी थीं। इसकी शूटिंग वो कुछ दिनों में ही शुरू करेंगी। ये फ़िल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के ऊपर है, जिसमें दीपिका लीड रोल लक्ष्मी के किरदार में नज़र आएंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement