रणवीर सिंह ने अपने बचपन की यह खास तस्वीर शेयर की तो लोग बावले हो गए

Updated on 25 Jun, 2018 at 6:51 pm

Advertisement

होनहार वीरवान के होत चीकने बात। यह प्रचलित कहावत एक हद सही भी है। आप अपनी जिन्दगी में क्या करेंगे या क्या बनेंगे इसकी एक बड़ी रूपरेखा बचपन में ही खिंच जाती है। ऐसा सभी के साथ होता है। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह भी ऐसी ही लोगों में से एक हैं।

 

 

फिलहाल, रणवीर सिंह की चर्चा उनके किसी प्रेम संबंध या फिर उनकी नई फिल्म को लेकर नही हो रही है। और न ही उन्होंने ऐसा कोई गैर-जिम्मेदाराना बयान दिया है, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। आपको याद ही होगा, हाल हमें उन्होंने कहा था कि एक जमाने में उनका परिवार इतना गरीब हुआ करता था कि वह छुट्टियां मनाने के लिए सिर्फ अमेरिका तक जा सकते हैं। अब इसे गैर-जम्मेदाराना न कहें, तो फिर क्या कहें।

खैर, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक खास तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर वाकई खास है। इसमें रणवीर एक अलबेले हेयर-स्टाइल में नजर आ रहे हैं। आप इसे खुद देखिए और तय करिए कि तस्बीर अलबेली है या नहीं।

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

Instagram

 

खास बात यह है कि दीपिका पादुकोण को यह देखकर खासा झटका लगा है।

 

 

आयुष्मान खुराना भी शॉक की स्थिति में हैं।

 


Advertisement

 

बादशाह ने भी कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया दी है।

 

 

जानिए शिखर धवन का क्या कहना है।

 

 

और यहां कुछ अन्य प्रतिक्रियाएं।

 

 

खैर। वाद-विवाद को अगर अलग रखा जाए तो यह साफ दिखता है रणवीर सिंह बचपन में भी फोटोजेनिक हुआ करते थे और स्टाइल कुछ ऐसा है कि जिससे यह भी पता चलता है कि वह देर-सवेर बॉलीवुड का ही हिस्सा बनने जा रहे थे। हालांकि, यह तस्वीर किसी विलेन प्रेरित लग रही है। यह अलग बात है कि रणवीर सिंह हीरो बने, विलेन नहीं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement