क्या 6 महीने में दीपिका बनेगी रणवीर के बच्चे की मां ?- रणवीर

6:56 pm 4 Dec, 2018

Advertisement

साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न तो खत्म हो गया, मगर इंटरनेट पर अब भी दीपिका-रणवीर की शादी का खुमार चढ़ा हुआ है। वहीं उनके मुंबई रिसेप्शन को खत्म हुए अभी दो दिन ही हुए हैं मीडिया रणवीर सिंह से बच्चों के बारे में सवाल करने लगा। वैसे हर बॉलीवुड स्टार से शादी के बाद मीडिया ये घिसा-पिटा सवाल करता ही है, लेकिन रणवीर ने भी इस सवाल का बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया।

 

 


Advertisement

दीपवीर की शादी का खुमार इंटरनेट पर से नहीं उतरा है और लोग अभी भी इस लव बर्ड की फ़ोटोज़ देखने में बिज़ी है। इसी बीच सिंबा के प्रमोशन के दौरान रणवीर ने रिपोर्टर के सवाल का बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया और इससे भी मज़ेदार था इस दौरान रोहित शेट्टी और सारा अली खान का रिएक्शन।

 

 

रिपोर्टर ने जब रणवीर से पूछा “आपने कहा था दीपिका 6 महीने में आपके बच्चे की मां बनेगी ज़रा विस्तार से बताइए।” सवाल सुनते ही करण जौहर, रोहित और सारा अली खान ने शॉकिंग रिएक्शन दिए। इस पर रणवीर का क्या जवाब था खुद ही इस वीडियो में सुन लीजिए-

 



 

दरअसल, दीपवीर की शादी के बाद रणवीर का फ़िल्मफेयर मैगज़ीन को दिया एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें रणवीर ने अपनी लव लाइफ़ के बारे में खुलकर चर्चा की थी। रणवीर ने कहा था, “हमारे रिलेशन के मात्र 6 महीने बाद मुझे इस बात का एहसास हो गया था दीपिका ही मेरी लाइफ़ पार्टनर बनेगी, वो इतनी प्यारी और केयरिंग हैं, जिसे मैं शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता। वो केवल देखने में ही खूबसूरत नहीं, बल्कि दिल से भी काफ़ी सुंदर है, जिसने मुझे एहसास करा दिया था ये ही वो लड़की है, जो मेरी हमसफ़र बनेगी और मेरे बच्चों की मां बनेगी।”

 

 

दीपिका और रणवीर ने शादी के सभी फंक्शन में जिस तरह से एक-दूसरे का साथ दिया उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था वो एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। रिसेप्शन के दौरान दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का हाथ थामे रखा और रणवीर की निगाहें अपनी दुल्हन पर से पल भर के लिए भी हट नहीं रही थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement