लो जी रणवीर-दीपिका की शादी हुई फिक्स, इस दिन बंधेंगे शादी के बंधन में

8:37 pm 21 Oct, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में रणवीर-दीपिका की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता रहा है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर दीपिका के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबर इन दिनों बी-टाउन का हॉट टॉपिक बनी हुई है। इनकी शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों नवंबर में शादी रचा सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा जोरों पर है।

 

 

वहीं, रणबीर और दीपिका ने अपनी शादी की खबर को लेकर अब तक चुप्पी साधी हुई थी। हाल ही में दिल्ली में एक ईवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने शादी के बारे में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था। दोनों की शादी को लेकर अब तक कई डेट्स सामने आ चुकी हैं। लेकिन आपको बता दें कि अब रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी की ऑफीशियल अनाउंसमेंट कर दी है। दोनों की शादी की तारीख 14 और 15 नवंबर तय हुई है। अब आपको भी लग रहा होगा कि आखिर हमें इस बारे में कैसे पता लगा। तो जरा नीए दिखाए गए कार्ड पर एक नजर डालिए, आप खुद ब खुद समझ जाएंगे। इस कार्ड को खुद रणवीर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है।

 

 

जाहिर है कि बॉलीवुड की इस सुपरहिट जोड़ी की शादी आखिरकार तय हो जाने से हर कोई बहुत खुश है। सोशल मीडिया पर भी लोग इनकी शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है।

 

 

 


Advertisement

 

 

कुछ बेहद दिलचस्प और बेहतरीन मौकों पर दीपिका और रणवीर को एक साथ देखा गया जा चुका है। आप भी दोनों की कुछ यादगार तस्वीरें देखिए ।

 

 

 

 

 

दीपिका और रणवीर की शादी की खबर ने उस वक्त जोर पकड़ा था, जब इस साल की शुरुआत में इन दोनों की शादी की खबरें सामने आई थीं। खबर है अनुष्का और विराट की ही तरह इन दोनों ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने का मन बनाया है। ऐसी चर्चा है कि दोनों की शादी  मीडिया की लाइमलाइट से दूर इटली में होगी, हालांकि इस बारे में अब तक दीपिका- रणवीर ने कुछ भी साफ नहीं किया है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म  ‘पद्मावत’ में नज़र आई थी। दर्शकों ने इस फिल्म में दोनों के अभिनय को काफी पसंद किया था। फिलहाल दीपिका पादुकोण अपनी शादी की वजह से फिल्मों में सक्रिय नहीं है, जबकि रणवीर सिंह के पास सिम्बा’, ’83’, ‘गली बॉय’ और ‘शपथ’ जैसी कई फिल्में है।

शादी की बहुत-बहुत बधाई।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement